खदरा इलेवन, केजीएमयू क्लब व बाराबंकी जूनियर ने जीते मुकाबले

0
27
चित्र परिचय : बाराबंकी जूनियर के आकाश को मिला मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार

लखनऊ। वाल्मीकि विकास सेवा संस्थान के तत्वावधान में डीपी फाउंडेशन द्वारा आयोजित 23वां आदिकवि महर्षि वाल्मीकि टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट में खदरा इलेवन, केजीएमयू क्लब व बाराबंकी जूनियर ने बुधवार को अपने-अपने मैचों में जीत से पूरे अंक जुटाए।

23वां आदिकवि महर्षि वाल्मीकि टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट

एलडीए स्टेडियम पर खेले गए मुकाबलों में केजीएमयू क्लब ने बाराबंकी संतोषी माता मंदिर को 20 रन से हराया। केजीएमयू क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 10 ओवर में 7 विकेट पर 108 रन बनाए। हर्षित ने 37, सतीश ने 27 रन बनाए।

बाराबंकी संतोषी माता मंदिर से करन को तीन विकेट की सफलता मिली। जवाब में बाराबंकी संतोषी माता मंदिर 9 विकेट पर 88 रन ही बना सका। सुरेंद्र ने सर्वाधिक 33 रन बनाए। केजीएमयू क्लब से मैन ऑफ द मैच आशीष को 2 विकेट की सफलता मिली। बेस्ट कैच का पुरस्कार बाराबंकी संतोषी माता मंदिर के कुणाल को मिला।

दूसरी ओर बाराबंकी जूनियर ने फतेहपुर क्लब को 36 रन से शिकस्त दी। बाराबंकी जूनियर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट पर 130 रन बनाए। मैन ऑफ द मैच आकाश ने 33 गेंदों पर 1 चौके व 7 छक्के से 70 रन की आतिशी अर्धशतकीय पारी खेली।

जवाब में फतेहपुर क्लब निर्धारित ओवर में 94 रन ही बना सका। रवि 20 और आशू 13 रन बनाकर ही कुछ प्रतिरोध कर सके। बाराबंकी जूनियर से हर्ष को पांच विकेट की सफलता मिली। बेस्ट कैच का पुरस्कार बाराबंकी जूनियर के शिवा को मिला।

इस मैच के मैन ऑफ द मैच आकाश को समाज सेवी राकेश वाल्मीकि, वाल्मीकि विकास सेवा संस्थान के अध्यक्ष नरेश वाल्मीकि व आयोजन समिति के सह संयोजक प्रवीण घावरी ने पुरस्कार प्रदान किया।

ये भी पढ़ें : एनएचबी, अम्बेडकर नगर इलेवन व लवकुश नगर स्ट्राइकर्स को जीत से पूरे अंक

इस अवसर पर आयोजन समिति के अध्यक्ष वाल्मीकि अंकित घावरी, महामंत्री आशीष घावरी, सचिव शुभम चौधरी सहित कुणाल चौधरी, विशाल चौधरी व कृष्णा नायब भी मौजूद थे।

एक अन्य मैच में खदरा इलेवन ने फतेहपुर क्लब को 25 रन से हराया। खदरा इलेवन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 10 ओवर में 8 विकेट पर 86 रन बनाए।

नितिन ने 27 व रोनित ने 14 रन का योगदान किया। फतेहपुर क्लब से अमन व रणवीर को तीन-तीन विकेट की सफलता मिली। जवाब में फतेहपुर क्लब 9 ओवर में 61 रन ही बना सका। खदरा इलेवन से मैन आफ द मैच ईशान ने 5 विकेट की सफलता पाई। बेस्ट कैच का पुररस्कार खदरा इलेवन के सरन को मिला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here