जिला फुटबाल लीग में बुधवार से शुरू होंगे नाकआउट मुकाबले

0
97

लखनऊ। जिला फुटबॉल लीग-2023 में बुधवार से नाकआउट मुकाबलों की शुरुआत होगी। लीग में मंगलवार को लीग दौर के अंतिम मुकाबले खेले गए जिसमें युवा एफसी और अलीगंज स्पोर्टिंग ने जीत दर्ज की। इसमें यूथ एफसी ने नाकआउट में जगह बना ली।

चौक स्टेडियम में खेली जा रही इस लीग में बुधवार को प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबले होंगे। पहला प्री क्वार्टर फाइनल कालिंदी एफसी बनाम स्पोर्ट्स कॉलेज के बीच होगा । दूसरे प्री क्वार्टर फाइनल में डीसीए एफसी और यूथ एफसी के बीच टक्कर होगी।

आज खेले गए पहले मैच युवा एफसी ने पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए मिलानी एफसी को 2-1 से हराया। इस मैच में दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों ने तेजतर्रार खेल दिखाया लेकिन गोल करने में किसी को सफलता नहीं मिल रही थी।
मैच का पहला गोल मिलानी क्लब से अमित ने 12वें मिनट में विरोधी डिफेंस को भेदते हुए दागा।

एक गोल से पिछड़ने के बाद वापसी के लिए युवा एफसी के खिलाड़ियों ने रणनीति बदल कर खेलना शुरू किया। इसका फायदा टीम को तब मिला शुभम कुमार ने 37वें मिनट में बराबरी का गोल दागा।

ये भी पढ़ें : स्पोर्ट्स कॉलेज बी की 1-0 से जीत, अलीगंज वारियर्स व न्यू ब्वायज का मैच ड्रा

इसके बाद युवा एफसी के किशोर कुमार ने 49वें मिनट में साथी खिलाड़ी से मिले पास पर गोल दागते हुए टीम की बढ़त 2-1 कर दी जो अंत तक कायम रही। जीत से युवा एफसी ने अंतिम 16 में जगह बना ली।

दूसरे मैच में अलीगंज स्पोर्टिंग ने विजय एफसी को 3–1 से हराया। विजय एफसी से शिवम ने 22वें मिनट में गोल किया। अलीगंज एफसी से अब्दुल्ला ने 28वें, श्रेयस ने 42वें और उत्कर्ष ने 51वें मिनट में गोल दागा। विजय एफसी से एकमात्र गोल शिवम ने 22वें मिनट में किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here