कूह स्पोर्ट्स क्लब फाइनल में, लखनऊ स्पोर्ट्स कॉलेज से कल होगी खिताबी टक्कर

0
87

लखनऊ। मैन ऑफ द मैच शिवेंद्र कुशवाहा (4 विकेट) की उपयोगी गेंदबाजी के बाद उम्दा बल्लेबाजी से कूह स्पोर्ट्स क्लब ने प्रथम श्री राजेश सिंह मेमोरियल अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे सेमीफाइनल में यूपी टिम्बर को 7 विकेट से हराकर फाइनल में जगह बनाई।

प्रथम श्री राजेश सिंह मेमोरियल अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट

फाइनल में कूह स्पोर्ट्स की बुधवार को गुरु गोविंद सिंह लखनऊ स्पोर्ट्स कॉलेज से होगी। आरआर स्टेडियम पर खेले गए मैच में यूपी टिम्बर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 32.4 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 153 रन का स्कोर बनाया। टीम ने शुरुआती  चार विकेट 32 रन के कुल स्कोर पर ही गंवा दिए।

हालांकि सलामी बल्लेबाज तौसीफ अहमद ने 102 गेंदों पर 11 चौके व 2 छक्के की सहायता से 93 रन की टिकाऊ पारी खेली। उनके बाद अभिनव (17) ही दहाई का आंकड़ा पार कर सके।

ये भी पढ़ें : अतुल व नितिश के कमाल से लखनऊ स्पोर्ट्स कॉलेज फाइनल में

वहीं पांच बल्लेबाज खाता भी नहीं खोल सके। कूह स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब से शिवेंद्र कुशवाहा ने 8 ओवर में 39 रन देकर 4 विकेट हासिल किए। बंटी बिंद को 2 विकेट मिले। जवाब में कूह स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब ने  31.2 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 154 रन बनाकर मैच जीत लिया।

सलामी बल्लेबाज बंटी बिंद (18) व सिद्धांत राघव (39) ने पारी की शुरुआत की। उसके बाद कृतुराज सिंह ने 46 गेंदों पर 2 चौके व 3 छक्के से 48 रन और विशाल रावत ने नाबाद 22 रन बनाते हए टीम को जीत दिलाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here