जिला सीनियर खो-खो प्रतियोगिता में केवी कैंट को दोहरा खिताब

0
95
सीनियर बालक वर्ग की विजेता केवी कैंट की टीम

लखनऊ: केंद्रीय विद्यालय (केवी) कैंट ने दिवसीय जिला सीनियर खो-खो प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन करते हुए दोहरा खिताब जीता। चौक स्टेडियम में केवी कैंट का सीनियर बालक टीम के साथ बालिका टीम ने फाइनल में जीत दर्ज की।

केवी एसजीपीजीआइ के प्रिंस को बालक और केवी कैंट की मुस्कान यादव को प्रतियोगिता का श्रेष्ठ खिलाड़ी चुना गया। पूर्व उप निदेशक खेल नीरू कपूर का साथ पूर्व रणजी ट्राफी क्रिकेटर आलोक पुरी, पार्षद अनुराग मिश्रा और समाजसेवी ऋद्घि किशोर गौड़ ने पुरस्कार वितरण किया।

बालक वर्ग के संघर्षपूर्ण फाइनल में केवी कैंट ने केवी एसजीपीजीआइ को एक अंक यानी 16-15 से पराजित किया। महाराजा अग्रसेन ने तीसरे स्थान के लिए हुए मुकाबले में आरडी मेमोरियल को दो अंक से पराजित किया। बालिका वर्ग में ने ब्राइटलैंड दूसरा और महाराजा अग्रसेन ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

ये भी पढ़ें : जिला सीनियर खो-खो : महिला वर्ग में केवी कैंट और ब्राइटलैंड की शानदार शुरुआत

बालक वर्ग के अन्य मुकाबलों में आज वरदान अकादमी ने आरडी मेमोरियल को नौ अंक से, केवी एसजीपीजीआइ ने महाराजा अग्रसेन को 16 अंक से और केवी कैंट ने आरडी मेमोरियल को नौ अंक से हराया। गुरुवार से शुरू प्रतियोगिता के पुरुष वर्ग में दस और महिला वर्ग में छह टीमों ने भाग लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here