केवी आइआइएम व सेंट फ्रांसिस इंटर कालेज ने जीते दो मुकाबले

0
59

लखनऊ। केंद्रीय विद्यालय आइआइएम ने केडी सिंह ‘बाबू’ स्टेडियम में बुधवार से प्रार‍ंभ दो दिवसीय जिला स्तरीय जूनियर(अंडर-18) बालक-बालिका खो-खो चैंपियनशिप के बालक वर्ग में अपने दोनों लीग मैच जीते।

चैंपियनशिप में जिला खो-खो संघ लखनऊ से पंजीकृत बालक वर्ग की आठ और बालिका वर्ग की चार टीमें भाग ले रही हैं। क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी लखनऊ अजय कुमार सेठी और उत्तर प्रदेश खो-खो एसोसिएशन के पर्यवेक्षक अमित कुमार वर्मा ने प्रतियोगिता का उद्घाटन किया।

लीग आधार पर आयोजित प्रतियोगिता के बालक वर्ग में पहले दिन महाराजा अग्रसेन पब्लिक स्कूल ब्ल्यू ने रेड को 13-1 से, केवी आइआइएम ने केवी गोमतीनगर को 11-2 से, सेंट फ्रांसिस इंटर कालेज ने राजकुमार अकादमी को 13-0 से, बीकेटी इंटर कालेज ने लखनऊ इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल को 8-3 से हराया।

ये भी पढ़े : 18 स्वर्ण के साथ कालीचरण ने जीती जिला विद्यालयी कलारीपयट्टू प्रतियोगिता

ये भी पढ़े : लखनऊ की सब जूनियर बालक खो-खो टीम को तीसरा स्थान

केवी आइआइएम ने महाराजा अग्रसेन पब्लिक स्कूल ब्ल्यू को 18-4, केवी गोमतीनगर ने महाराजा अग्रसेन पब्लिक स्कूल रेड को 12-4 से, लखनऊ इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल ने राजकुमार अकादमी को 10-2 से हराया।

सेंट फ्रांसिस इंटर कालेज ने बीकेटी इंटर कालेज को 5-2 और केवी आइआइएम ने महाराजा अग्रसेन पब्लिक स्कूल रेड को 16-4 अंक से पराजित किया। बालिका वर्ग में बीकेटी इंटर कालेज ने बीएसएनवी ब्ल्यू को 11-2 और महाराजा अग्रसेन पब्लिक स्कूल ने बीएसएनवी ब्ल्यू आरेंज को 9-3 अंक से हराया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here