केवी एसजीपीजीआई और केवी कैंट को जिला जूनियर खो-खो में खिताब

0
280
बालिका वर्ग की विजेता केवी कैंट

लखनऊ : केंद्रीय विद्यालय (केवी) एसजीपीजीआई ने लखनऊ खो-खो संघ की जिला स्तरीय जूनियर (अंडर-18) खो-खो प्रतियोगिता के बालक वर्ग के में चैंपियन होने का गौरव प्राप्त किया। केडी सिंह ‘बाबू’ स्टेडियम में दो दिवसीय प्रतियोगिता के बालिका वर्ग में केंद्रीय विद्यालय कैंट की टीम विजेता बनी।

बालक वर्ग के फाइनल में कड़ा संघर्ष हुआ और केंद्रीय विद्यालय की टीम ने सेंट जेवियर्स इंटर कालेज बक्शी का तालाब को एक अंक(14 -13) से हराया। सेंट एन्स डे कान्वेंट और ब्राइटलैंड इंटर कालेज को तीसरा स्थान मिला। केवी के हर्ष को बेस्ट रनर और सेंट जेवियर्स के अमन कुमार गुप्ता को बेस्ट चेजर चुना गया।

बालक वर्ग की विजेता केवी एसजीपीजीआई

बालिका वर्ग के फाइनल में केवी कैंट ने सेंट जेवियर्स इंटर कालेज बक्शी का तालाब को 12 अंक से पराजित किया। बीकेटी इंटर कालेज और सेंट एन्स डे कान्वेंट को तीसरा स्थान मिला। सेंट जेवियर्स की अंशिका यादव को बेस्ट रनर और केंद्रीय विद्यालय कैंट की मुस्कान को बेस्ट चेजर घोषित किया गया।

ये भी पढ़ें : सेंट जेवियर्स और ब्राइटलैंड इंटर कालेज जूनियर खो-खो के बालक वर्ग के सेमीफाइनल में

उत्तर प्रदेश ओलंपिक एसोसिएशन के उपाध्यक्ष टीपी हवेलिया और उत्तर प्रदेश खो-खो संघ की कोषाध्यक्ष कनक चक्रधर ने विजेता और उपविजेता के साथ तीसरा स्थान प्राप्त करने वाली टीमों को पुरस्कृत किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here