मार्शल आर्ट में नाम रोशन करने वाले लालगंज के खिलाड़ियों का सम्मान एक जनवरी को

0
250

लालगंज रायबरेली। बैसवारा जनपद बनाओ अभियान के अंतर्गत खेल प्रतिभाओं का सम्मान समारोह मार्शल आर्ट संघ रायबरेली द्वारा आगामी एक जनवरी 2023 को कस्बे के डा.रिज़वी मेमोरियल पब्लिक स्कूल में आयोजित हो रहा है।

इसमें मार्शल आर्ट खेल की विभिन्न स्पर्धाओं ताइक्वांडो,बाक्सिंग, वूशु, जूडो में जिले तथा प्रदेश का नाम रोशन करने वाले खिलाड़ियों का सम्मान किया जाएगा। मार्शल आर्ट संघ के जिला सचिव अताउर रहमान ने बताया कि पिछले तीन वर्षो से कोई भी सम्मान समारोह कोरोना की वजह से नहीं आयोजित हो पाया थाl

क्योंकि दो वर्षो से कोई भी चैंपियनशिप आयोजित नही हुई थी अगर कोई हुई भी थी तो वह आन लाइन हुई थीl 2021और 2022 में स्थित सामान्य होने के बाद कुछ चैंपियनशिप आयोजित हुई जिनमें खिलाड़ियों ने पदक जीतकर जिले तथा प्रदेश का नाम रोशन किया l

ये भी पढ़ें : जूडो में अहद, भूपेंद्र, हसनैन, आर्यन और रूहुल अमीन रहे अव्वल

उन्ही खिलाड़ियों को एसोसिएशन एक जनवरी को प्रातः 10 कस्बे के डा.रिज़वी मेमोरियल पब्लिक स्कूल में सम्मान समारोह आयोजित कर सम्मानित कर रहा है।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि बैसवारा जनपद बनाओ अभियान के संरक्षक सुरेंद्र बहादुर सिंह पूर्व विधायक होंगे। सभी खेल प्रेमियों से एसोसिएशन के सचिव अताउर रहमान ने ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंच कर खिलाड़ियों का उत्साह वर्धन करने की अपील की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here