डा. रिज़वी मेमोरियल पब्लिक स्कूल करेगा इन चार विद्यालयी खेल कूद की मेजबानी

0
178

लालगंज रायबरेली। माध्यमिक विद्यालयी खेल कूद प्रतियोगिता के लिए डा. रिज़वी मेमोरियल पब्लिक स्कूल, लालगंज को चार खेलो की मेजबानी करने की जिम्मेदारी मिली है। अब स्कूल वुशू, ताइक्वांडो, जूडो और बॉक्सिंग खेल की प्रतियोगिताये कराएगा।

वुशू, ताइक्वांडो, जूडो, और बॉक्सिंग की माध्यमिक विद्यालयी खेल कूद प्रतियोगिता होंगी आयोजित  स्कूल  खेल की प्रतियोगिताये कराएगा।

डा. रिज़वी मेमोरियल पब्लिक स्कूल के प्रबंधक अताउर रहमान ने जानकारी देते हुए बताया कि सत्र 2024-25 की माध्यमिक विद्यालयीय खेल कूद प्रतियोगिताये शुरू हो रही है।

इसमें हमारे विद्यालय को जिला विद्यालय निरीक्षक संजीव कुमार सिंह ने चार खेलों वुशू, ताइक्वांडो, जुडो, और बॉक्सिंग खेल की जिला स्तरीय प्रतियोगिताये कराने की जिम्मेदारी सौपी है हमारी कोशिश रहेगी की जिले के खिलाड़ियों को किसी प्रकार की असुविधा न होने पाए।

यह प्रतियोगिताये अलग अलग तारीखों मे माध्यमिक विद्यालय के जिला खेल सचिव अजय सिंह चंदेल की देख रेख मे संम्पन्न होंगी!

खेलों मे 26 जुलाई को वुशू की 17 वर्ष और 19 वर्ष बालक /बालिका की प्रतियोगिता होंगी और 11 तथा 12 सितम्बर को जूडो और ताइक्वांडो की 14,17,19 वर्ष के बालक /बालिका खिलाड़ियों की प्रतियोगिता तथा 30 सितम्बर और 1 अक्टूबर को बॉक्सिंग की 14,17,19 वर्ष के बालक तथा 17 और 19 वर्ष की बालिकाओ की प्रतियोगिता कराई जाएगी।

यह सारी प्रतियोगिताये डा. रिज़वी मेमोरियल पब्लिक स्कूल लालगंज मे प्रातः 9 बजे से शुरू होंगी। जनपद के यूपी बोर्ड से मान्यता प्राप्त राजकीय, अशासकीय, वित्तविहीन, मान्यता प्राप्त हाई स्कूल, इण्टर कॉलेज के कक्षा 6 से 12 मे अध्यानरत्न छात्र छात्राएं प्रतिभाग करेेंगे।

प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने के लिए खिलाड़ी को अपने विद्यालय से 6 प्रतियों में पात्रता फार्म कंप्लीट करवा कर उसमे आधार कार्ड,जन्म प्रमाण पत्र,पिछले वर्ष की मार्क सीट (विद्यालय का यू डायस कोड खिलाड़ी का पिन नम्बर लिखा हुआ) साथ लाना अनिवार्य होगा।

ये भी पढ़ें : डा.रिज़वी मेमोरियल पब्लिक स्कूल की छात्रा प्राची प्रजापति नवोदय विद्यालय में चयनित

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here