एलसीए ने जीता आल इंडिया इंदिरा गांधी आमंत्रण क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब

0
136

लखनऊ। गगन (4 विकेट) की उम्दा गेंदबाजी के बाद मैन ऑफ द मैच अमित जायवाल (70) के अर्धशतक से एलसीए ने आल इंडिया इंदिरा गांधी आमंत्रण क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब फाइनल में सीएमएस कानपुर रोड को 6 विकेट से हराकर जीता।

फाइनल में सीएमएस कानपुर रोड को 6 विकेट से दी मात

एनआर स्टेडियम पर खेले गए मैच में सीएमएस कानपुर रोड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 29.4 ओवर में 169 रन का स्कोर बनाया। टीम से लक्ष्य ने 39, दिव्यांशु ने 30, अभिजय ने 18 व ध्रुव मिश्रा ने 16 रन जोड़े। एलसीए से गगन ने 3.4 ओवर में 16 रन देकर 4 विकेट हासिल किए। अमित जायसवाल व ईशान गुप्ता को दो-दो विकेट की सफलता मिली।

जवाब में एलसीए ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 26.5 ओवर में 4 विकेट पर 172 रन बनाते हुए खिताबी जीत दर्ज की। जोहैब खान (37) व यशवर्द्धन (13) ने पारी की शुरुआत की। इसके बाद अमित जायसवाल ने 41 गेंदों पर 5 चौके व 4 छक्के से 70 रन की अर्धशतकीय पारी खेली।

ये भी पढ़ें : सीएमएस कानपुर रोड की जीत में हर्षवर्द्धन का पंजा, चैट्स अकादमी की पहली जीत

अनिकेत पाल ने नाबाद 15 व ईशान गुप्ता ने नाबाद 18 रन का योगदान किया। सीएमएस कानपुर रोड से वंश खुराना को तीन विकेट मिले। मैन ऑफ द टूर्नामेंट एलसीए के अमित जायसवाल, सर्वश्रेष्ठ बैटर सीएमएस कानपुर रोड के प्रांजल सिंह व सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज सीएमएस कानपुर रोड के ही हर्ष चुने गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here