प्रोडक्शन व निर्देशन छोड़कर सिर्फ एक्टिंग पर ध्यान देंगे सनी देओल

0
75
साभार : गूगल

सनी देओल की गदर 2 की सफलता के बीच उनके बंगले की नीलामी की खबर ने फैन्स को शॉक में डाल दिया है।जानकारी के अनुसार, 56 करोड़ का लोन रिकवर करने के लिए बैंक ऑफ बड़ोदा जुहू में स्थित ‘द सनी विला’ नाम के इस आलीशान बंगले को ऑक्शन कर रहा है।

इसी बीच सनी देओल ने अब यह घोषणा कर दी है कि अब से वह फिल्मों का प्रोडक्शन और डायरेक्शन नहीं करेंगे क्योंकि इसने उन्हें दिवालिया बना दिया है।

फिल्मों का प्रोडक्शन छोड़ने के पीछे सनी देओल ने यह वजह बताई है कि, अब दुनिया बहुत मुश्किल हो गई है क्योंकि इंडस्ट्री के डायनैमिक्स बदल चुके हैं।

पुराने समय में सनी देओल चीजों को कंट्रोल कर पाते थे, क्योंकि डिस्ट्रिब्यूशन बहुत नॉर्मल था, वो लोगों से बात करते थे और आपस में सबका एक ईमानदारी भरा रिश्ता था।

ये भी पढ़े : सनी देओल नहीं लड़ेंगे चुनाव, बतौर एक्टर करेंगे देश सेवा

बैंक ने तकनीकी कारणों की वजह से इस ई-ऑक्शन नोटिस को वापस ले लिया। सनी देओल ने अपने फैन्स को आश्वासन दिया कि यह मामला अब सेटल हो गया है।

उन्होंने बताया कि जब से कॉर्पोरेट्स इनवॉल्व हो गए हैं तब से एक अकेले इंसान के लिए खड़े रहने की जगह नहीं बची है। एक्टर ने बोला कि,  “आपको अपना पीआर करना पड़ता है, भागदौड़ करनी पड़ती है, और वो आपको थिएटर्स की संख्या भी नहीं बताएंगे।

पिछले एक दशक में मैंने अपनी फिल्मों को लेकर मुश्किल समय देखा है। आप एक खास तरह का सिनेमा करने की कोशिश कर रहे हैं, आपके पास कोई बैकअप नहीं है।

सनी देओल ने बोला कि, अब वह केवल एक एक्टर होकर ही खुश हैं। इससे पहले वह प्रोड्यूसर बने थे, डायरेक्टर बने थे, और बहुत सी जिम्मेदारियां निभाई थीं।

बाद में उन्हें इस बात का अहसास हुआ कि एक इंसान एक बार में एक ही काम कर सकता है। उन्होंने बताया, “तो इस तरह मैंने सब कुछ पीछे छोड़ दिया और केवल एक एक्टर बन गया। तो अब मैं बस यही करना चाहता हूं। जितनी फिल्में एक एक्टर के तौर पर मैं कर सकता हूं करूंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here