Legends League : गुजरात ग्रेट्स के खिलाफ सदर्न सुपरस्टार्स की जीत

0
35
@llct20

लीजेंड्स लीग का चौथा मैच बरकतुल्लाह खान स्टेडियम में गुजरात ग्रेट्स और सदर्न सुपरस्टार्स के बीच हुआ, जिसमें सदर्न सुपरस्टार्स ने गुजरात ग्रेट्स को 26 रनों से मात दी।

कप्तान शिखर धवन की 52 रनों की पारी काम नहीं आई। 145 रन का लक्ष्य पूरा करने उतरी गुजरात को टीम में शिखर के अलावा टीम में दो खिलाड़ी ही दहाई का आंकड़ा छू पाए।

एक के बाद एक विकेट गिरते रहे। अंतिम ओवर में 30 रन का लक्ष्य मिला, सिर्फ चार रन ही बने। 9 विकेट पर 118 रन ही बन सके। टॉस हराकर बल्लेबाजी करते हुए सदर्न सुपरस्टार्स ने गुजरात ग्रेट्स के लिए 145 का लक्ष्य दिया।

@llct20

चतुरंगा डी सिल्वा ने 28 गेंदों में 53 रन बनाए। शुरुआत में पार्थिव पटेल और मार्टिन गुप्टिल ने सदर्न के लिए पारी की शुरुआत की। इस जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 29 रन जोड़े। पार्थिव पटेल 9 गेंदों पर 4 रन बनाकर आउट हो गए।

गुप्टिल के साथ हैमिल्टन मसाकड्जा ने पारी में साथ दिया। गुप्टिल ने 27 गेंदों में 22 रन बनाए। मसाकड्जा ने 12 गेंदों पर 20 रन बनाए। कप्तान दिनेश कार्तिक ने 19 गेंदों पर 18 रन बनाए।

28 गेंदों में 53 रन बनाकर चतुरंगा डी सिल्वा नाबाद रहे, जिससे उनकी टीम ने 20 ओवरों में कुल 144 का स्कोर खड़ा किया। गुजरात ग्रेट्स के लिए, मनन शर्मा गेंदबाजों में सबसे सफल रहे, जिन्होंने 4 ओवर में 17 देकर छह झटके।

ये भी पढ़ें : Legends League : गुजरात ग्रेट्स की जीत में मोर्ने वान विक का शतक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here