लेनोवो की नेक्स्ट जनरेशन योगा और लीजन लैपटॉप की नई रेंज आई सामने

0
214

लखनऊ: उपभोक्ताओं को अपने तरीके से अधिक करने के लिए सशक्त बनाने के लिए लेनोवो ने अपनी नेक्स्ट जनरेशन  ज्वेल क्राफ्टेड योगा श्रृंखला का अनावरण किया।

भारत में संघर्ष के लिए तैयार लीजन और आइडियापैड गेमिंग लैपटॉप है। लाइनअप में लीजन 5 आई , लीजन 5 आई  प्रो, लीजन स्लिम 7 आई  और आइडियापैड गेमिंग 3 आई  के साथ योगा 9 आई , योगा स्लिम 7 आई  प्रो और योगा 7 आई शामिल हैं।

लीजन व आइडियापैड गेमिंग लैपटॉप, उत्तर भारत में 150 से अधिक लेनोवो एक्सक्लूसिव स्टोर्स पर

उपभोक्ताओं के लिए लेनोवो के स्मार्ट इनोवेशन को आगे बढ़ाने के लिए सभी लैपटॉप 12वीं पीढ़ी के इंटेल कोर प्रोसेसर, तेज ग्राफिक्स, बेहतर बैटरी प्रदर्शन और टिकाऊ डिजाइन से लैस हैं।

विपुल माथुर, सेल्स हेड – कंज्यूमर नॉर्थ एंड ईस्ट ,लेनोवो इंडिया ने कहा “उत्तर भारत में 150 से अधिक लेनोवो एक्सक्लूसिव स्टोर्स के साथ, ग्राहक यह अनुभव करने में सक्षम होंगे कि योगा, लीजन और आइडियापैड गेमिंग लैपटॉप की हमारी नई रेंज में शुद्ध प्रदर्शन और आरामदायक गतिशीलता कैसी दिखती है ।

हमारे स्टोर पर हमारी टीमें ग्राहकों को सही उपकरण चुनने में मदद करने के लिए सुसज्जित हैं, चाहे वह खेलने के लिए हो या कंटेंट निर्माण के लिए। मुझे विश्वास है कि हमारे ग्राहकों को हमारे लैपटॉप की नई रेंज में नए फीचर्स, टिकाऊ शैली और बेहतर एर्गोनॉमिक्स को पसंद करेंगे।

लेनोवो योगा 9 आई, योगा स्लिम 7 आई प्रो और योगा 7 आई ओटमील, स्टॉर्म ग्रे और स्लेट ग्रे रंगों में उपलब्ध हैं और ये क्रमश 1,69,990 रुपए, 1,06,990 और 1,14,990 रुपए में उपलब्ध हैं। लीजन 5 आई, लीजन 5 आई  प्रो स्टॉर्म ग्रे रंग में मिलेगाऔर लीजन स्लिम 7 आई 1,44,990 रुपए , 1,64,990 और 1,50,990 रुपए  में क्रमशः मिलेगा।

आइडियापैड गेमिंग 3 आई  गोमेद ग्रे रंग में 84,990 रुपये से शुरू होगा।योगा, लीजन और आइडियापैड गेमिंग लैपटॉप लेनेवो डॉट कॉम और लेनोवो एक्सक्लूसिव स्टोर्स लखनऊ में उपलब्ध हैं। लैपटॉप सभी ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनल भागीदारों के लिए भी उपलब्ध हैं।

नए टिकाऊ, ज्वेल-टोन्ड क्राफ्टमैनशिप और स्मार्ट एआई- संचालित योगा लैपटॉप को यूजर इंटरेक्शन का अनुमान लगाने और स्मार्ट, हाई-परफॉर्मेंस गेमिंग और कंटेंट क्रिएशन की सीमाओं को आगे बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

ये भी पढ़े : स्किनकेयर व डर्मेटोलॉजिस्ट ब्रांड काया ने लखनऊ में खोला एक और नया क्लिनिक

ये अल्ट्रा-स्लिम और लाइट लैपटॉप इमर्सिव ओएलईडी डिस्प्ले के साथ और आसान और अधिक आरामदायक गतिशीलता और हैंडलिंग के लिए मानवीय सॉफ्ट कंटोर्स के साथ एक आरामदायक एज डिज़ाइन को एकीकृत करते हैं।नए लीजन और आइडियापैड गेमिंग लैपटॉप प्रदर्शन और इमर्सिव गेमिंग अनुभव में चरम नवाचार लाते हैं।

एक सहज गेमप्ले अनुभव देने के लिए न्यूनतम डिजाइन भाषा प्रभावी थर्मल प्रबंधन को पूरा करती है। नए संघर्ष के लिए तैयार लेनोवो लीजन 5i श्रृंखला कई नवीन प्रथम के साथ अपेक्षाओं से अधिक है जो आधुनिक गेमर्स और पेशेवर खिलाड़ियों की बहु-आयामी जरूरतों को अनुकूलित और संतुलित करती है।

आइडियापैड गेमिंग 3i; नवोदित गेमिंग कौशल और शीर्ष स्ट्रीमिंग के लिए शक्तिशाली प्रोसेसिंग और ग्राफिक्स हैं – जो इसे पहली बार गेमर्स के लिए एक बढ़िया विकल्प बनाते हैं।

यह डिवाइस 3 महीने का एक्सबॉक्स गेम पास प्री-लोडेड है और ग्राहकों के लिए लेनोवो लीजन अल्टीमेट सपोर्ट (एलयूएस) उपलब्ध है। ग्राहक अपने द्वारा चुने गए डिवाइस पर प्रीमियम केयर, लेनोवो की CO2 ऑफ़सेट सेवा जैसी सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here