मंडलीय विद्यालयी कलारीपयट्टू प्रतियोगिता में लखनऊ चैंपियन

0
34

माध्यमिक शिक्षा विभाग के तत्वाधान में मंडलीय विद्यालयी कलारीपयट्टू मार्शल आर्ट प्रतियोगिता का आयोजन कालीचरण इंटर कॉलेज चौक में किया गया।

विद्यालय, प्रबंधक विनोद कुमार मिश्रा, प्रधानाचार्य अनिल कुमार मिश्रा और एसोसिएशन प्रदेश सीईओ प्रवीण गर्ग ने दीप प्रज्वलन के साथ प्रतियोगिता का शुभारंभ किया और समापन अवसर पर विजेता खिलाड़ियों को मेडल वितरित किए।

एसोसिएशन जिला सचिव नीतेश सिंह ने बताया कि कक्षा 6 से 12वीं तक के विद्यार्थीयों की अंडर 17 और अंडर-19 की फाइट, हाई किक, लाठी युगल, मेंयपट्टू , चुवाडुकल, उर्मी विधाओं में आयोजित प्रतियोगिताओं मे लखनऊ जनपद ने 12 स्वर्ण 3 रजत और 5 कांस्य पदक के साथ ओवरऑल विजेता का खिताब हासिल किया।

हरदोई ने 5 स्वर्ण, 3 रजत और आठ कांस्य पदक के साथ ओवरऑल उपविजेता और रायबरेली ने 1 स्वर्ण 3 रजत और 6 कांस्य पदक जीतकर द्वितीय उपविजेता का खिताब हासिल किया। समापन अवसर पर प्रदेश सीईओ प्रवीण गर्ग ने चैंपियनशिप चयनित खिलाड़ियों के नाम की घोषणा की।

ये भी पढ़ें : 18 स्वर्ण के साथ कालीचरण ने जीती जिला विद्यालयी कलारीपयट्टू प्रतियोगिता

प्रांशी, निखिल रावत, अंशु गौतम, सुमित तिवारी, संदीप यादव, संजाल, सुधांशु, संजय, प्रिंस मौर्य, लकी सिंह गौतम, युवराज सोनी, प्रियांशी, कन्हैया, दिव्यांशु कश्यप, निखिल रावत, शुभम पाल अयोध्या में 16 से 18 सितंबर को एमपीएलएल आदर्श इंटर कॉलेज में आयोजित प्रदेश स्तरीय विद्यालय प्रतियोगिता में लखनऊ मंडल की ओर से प्रतिभाग करेंगे।

व्यायाम प्रशिक्षक सोमेश कुमार और बृजेश राज टीम कोच और मैनेजर के रूप में शामिल होंगे। निर्णायक मानसी जायसवाल, महेश सिंह, नितेश यादव, मनीष सिंह, सनी और साहिल वर्मा को स्मृति चिन्ह बैठकर सम्मानित किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here