लबीब रज़ा का हरफनमौला खेल, एलसीए ने जीती मुन्नु दादा ट्राफी

0
95

लखनऊ। मैन ऑफद मैच लबीब रजा (25 रन देकर चार विकेट, नाबाद 18 रन) के हरफनमौला खेल की बदौलत लखनऊ क्रिकेट अकादमी (एलसीए) ने 13वें मुन्नू दादा चने वाले मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच में आशीष एकादश को कुड़ियाघाट मैदान पर पांच विकेट से हराकर खिताब पर अपना कब्जा जमा लिया।

13वीं मुन्नू दादा चने वाले मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट

आशीष एकादश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20.3 ओवर में 199 रन जुटाये। अमन तिवारी ने 34 रन, रुद्रांश टण्डन ने 33 रन और अरबाज ने 36 रन का पारी खेली। लखनऊ क्रिकेट अकादमी (एलसीए) की ओर से लबीब रजा ने धारदार गेंदबाजी में मात्र 25 रन देकर चार चोटी के बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया।

फाइनल में आशीष एकादश को पांच विकेट से दी शिकस्त

अनवार और रनवीर ने भी एक-एक विकेट की सफलता दर्ज की। जवाब में लखनऊ क्रिकेट अकादमी ने 17.4 ओवर मे पांच विकेट के नुकसान पर 203 बनाकर पांच विकेट की जीत के साथ खिताब पर कब्जा कर लिया।

इनकी ओर से अनवार ने शानदार बल्लेबाजी की शुरूआत करते हुए 29 गेंदों पर 6 छक्के और 5 चौकों की मदद से शानदार 64 रन की पारी खेलकर अर्धशतक बनाया। अभय तिवारी ने 30 गेंदों पर 4-4 चौके व छक्कों की मदद से शानदार 52 बनाये। रजा ने नाबाद 25 रन और लबीब रजा ने नाबाद 18 रन का अहम योगदान किया।

ये भी पढ़ें : लबीब रज़ा, रुद्रांश, इब्राहीम के खेल से लखनऊ क्रिकेट अकादमी फाइनल मे

मुख्य अतिथि डॉ आलिम हुसैन ने विजेता व उपविजेता टीम को ट्राफी के साथ प्रमाण-पत्र भी वितरित किये। मैन ऑफद मैच और टूर्नामेंट के सर्वश्रेष्ठï बल्लेबाज का खिताब एलसीए के लबीब रजा को मिला।

सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज का पुरस्कार प्रिया वर्मा को मिला। समापन समारोह के मौके पर एलसीए के सचिव अरशी रजा, आयोजन सचिव अब्बास अली के अलावा कई वरिष्ठ खिलाड़ी और समाजसेवी भी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here