लखनऊ मंडल ने सहारनपुर मंडल को 5-1 से दी मात

0
138

लखनऊ। मेजबान लखनऊ मंडल ने पं. दीनदयाल जन्म शताब्दी राज्य स्तरीय सीनियर महिला हॉकी प्रतियोगिता के तीसरे दिन खेले गए मैच में सहारनपुर मंडल के खिलाफ 5-1 से जीत दर्ज की।

गोमतीनगर विजयंखंड स्थित पद्मश्री मो.शाहिद सिंथेटिक हॉकी स्टेडियम पर खेले गए मुकाबले में लखनऊ की जीत में साक्षी शुक्ला व मनीषा पटेल ने दो-दो गोल दागे। मैच का पहला गोल सहारनपुर की ओर से हुआ। यह गोल मोनिका ने नौवें मिनट में दागा। इसके बाद लखनऊ मंडल की खिलाड़ियों ने आक्रामक रवैया अपनाया।

राज्य स्तरीय सीनियर महिला हॉकी

फिर लखनऊ मंडल से मनीषा पटेल ने खेल के 17पें और 40वें मिनट में विरोधी का डिफेंस भेदा। दूसरी ओर साक्षी शुक्ला ने खेल के 30वें मिनट में शानदार मैदानी गोल दागा। साक्षी ने खेल के 43वें मिनट में मिले पेनाल्टी कार्नर को भी गेाल में बदला। वहीं पीतांबरी कुमारी ने 29वें मिनट में शानदार मैदानी गोल दागा।

ये भी पढ़ें : हॉकी : चित्रकूटधॉम बॉदा डिस्क्वालीफाई, लखनऊ मंडल की जीत

आज अन्य मुकाबलों में आजमगढ़ मंडल ने मिर्जापुर मंडल को को 3-1 से, मुरादाबाद मंडल ने आगरा मंडल को 4-0 से, प्रयागराज मंडल ने बरेली मंडल को 2-0 से पराजित कर दिया। इसके अलावा बस्ती मंडल व अयोध्या मंडल का मैच 1-1 गोल से बराबरी पर छूटा। वाराणसी व मेरठ मंडल के बीच खेले गए मैच में दोनो ही टीमें गोल नही कर सकी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here