लखनऊ मंडल की जूनियर व सब जूनियर फुटबॉल टीम की दूसरी जीत

0
79

लखनऊ।  लखनऊ मंडल की फुटबॉल टीम आयु वर्ग के राज्य स्तरीय फुटबॉल टूर्नामेंट में खूब धमाल मचा रही है। शनिवार को लखनऊ की सब जूनियर व जूनियर फुटबॉल टीमों ने अपने-अपने मैच जीते।

लखनऊ की सब जूनियर टीम  ने आगरा में आयोजित अंडर–16 सब जूनियर बालक फुटबॉल चैंपियनशिप में अपने दूसरे मैच में आगरा मंडल को 10–0 से हराया।

लखनऊ मंडल से गौतम थापा (9वां,16वां मिनट), महफूज (22वां, 36वां मिनट), रहमान (39वां, 44वां मिनट), वीरभद्र (48वां, 53वां मिनट एवं आर्यन (56वां, 58वां मिनट) ने दो-दो गोल दागे।

दूसरी ओर लखनऊ की जूनियर फुटबॉल टीम ने मऊ में आयोजित अंडर-19 जूनियर बालक फुटबॉल चैंपियनशिप में आज अपना दूसरा मैच 9-0 से जीता और यहां आगरा की जूनियर टीम को हराया।

लखनऊ मंडल से निरंजन (11वां, 16वां,19वां मिनट) ने शानदार तीन गोल दागे। वहीं दिलनवाज ने 18वें, अविनाश ने 9वें, अभय ने 28वें, अमन ने 36वें, आलोक ने 45वें और प्रियांशु ने 60वें मिनट में गोल दागे।

समीर कुमार मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट कल से

लखनऊ। समीर कुमार मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट आगामी 13 से 20 अगस्त तक चौक स्टेडियम पर किया जाएगा।उद्घाटन मैच रविवार को डॉन बॉस्को एफसी और आरए बॉयज एफसी के बीच खेला जाएगा । उद्घाटन मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश ओलंपिक एसोसिएशन  के महासचिव डॉक्टर आनंदेश्वर पांडेय करेंगे।

ये भी पढ़ें : यूनिटी कालेज : इण्टर हाउस फुटबॉल में गांधी हाउस बना चैम्पियन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here