बारिश खलनायक, लखनऊ फाल्कंस व नोएडा सुपर किंग्स के बाद दूसरा मैच भी रद्द

0
75
UP T20 League @t20uttarpradesh

ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेले जा रहे यूपी टी-20 लीग के मैच में लखनऊ फाल्कंस और नोएडा सुपर किंग्स के बीच होने वाले पहले मैच में बारिश रुकावट बनी। टॉस होने के बाद बारिश शुरू हो गई।

शाम को मेरठ मावेरिक्स और गोरखपुर लायंस के बीच दूसरा मैच भी बारिश की वजह से रद्द हो गया है। इसके साथ इन सभी टीमों को एक-एक बराबर बांट दिए गए।

लखनऊ और कानपुर के बीच मैच होना था, जिसमें कानपुर की टीम ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया था, 10वें ओवर में तेज बारिश शुरू हो जाने की वजह से मैच रद्द हो गया था।

ये भी पढ़ें : UP T-20 : नितीश राणा की पारी ने नोएडा सुपर किंग्स को दिलाई जीत

काफी देर इंतजार के बाद बारिश बंद नहीं हुई तो मैच रेफरी ने करीब साढ़े पांच बजे मैच रद्द करने का फैसला लिया। इसके बाद दोनों टीमों के बीच एक-एक अंक बांटे गए।

यदि कोई भी मैच रद्द किया जाता है तो ऐसी स्थिति में दोनों टीमों को एक-एक अंक मिलते है। ऐसे में कानपुर को ज्यादा नुकसान उठाना पड़ेगा, क्योंकि कानपुर ने 8 मुकाबलों में दो में जीत दर्ज की है। पांच मुकाबलों में हार मिली  है। एक मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था।

नोएडा सुपर किंग्स सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई

लीग में हर टीम को लीग दौर के 10 मैच खेलने है। अभी तक नोएडा सुपर किंग्स ने आठ मैच में 13 अंक के साथ शीर्ष पर रहते हुए सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया है।

इसके अलवा मेरठ की टीम इतने ही मैच में 11 अंक के साथ दूसरे व लखनऊ फाल्कंस 10 अंक के साथ तीसरे स्थान पर चल रही है।

इसके अलावा कानपुर सुपर स्टार्स आठ मैच में 5 अंक के साथ चौथे, काशी की टीम 6 मैच में 4 अंक के साथ पांचवे और गोरखपुर लायंस 8 मैच में 3 अंक के साथ छठें स्थान पर चल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here