लखनऊ फुटबॉल लीग : सहारा स्टेट फाइनल में, टेक्ट्रो एफसी से होगी खिताबी भिड़ंत

0
49

लखनऊ। सहारा स्टेट क्लब ने लखनऊ फुटबॉल लीग– 2024 के फाइनल में जगह बनाते हुए टेक्ट्रो एफसी से खिताबी भिड़ंत तय की।

चौक स्टेडियम में खेली जा रही लीग के दूसरे सेमीफाइनल में आज सहारा स्टेट ने गुरु गोविंद सिंह स्पोर्ट्स कॉलेज को 2–0 गोल से हराया।

यह मैच काफी रोमांचक रहा जिसमें सहारा स्टेट ने पूरी कोशिश की लेकिन प्रतिद्वंद्वी के उम्दा डिफेंस के चलते ज्यादा गोल नहीं दाग सके। सहारा स्टेट क्लब से निरंजन गंज साही ने खेल के 26वें मिनट में प्रतिद्वंद्वी का डिफेंस भेदते हुए टीम को शुरुआती बढ़त दिलाई।

ये भी पढ़ें : एकतरफा जीत के साथ टेक्ट्रो फुटबॉल क्लब खिताबी होड़ में

इसके बाद निरंजन ने खेल के 62वें मिनट में दूसरा गोल दागकर टीम की बढ़त 2-0 कर दी जो अंत तक कायम रही लीग का फाइनल गुरुवार को सहारा स्टेट क्लब और टेक्ट्रो फुटबॉल क्लब के बीच शाम 3:30 बजे से खेला जाएगा। फाइनल मैच के मुख्य अतिथि ऑल इंडिया फुटबॉल फेडरेशन के अध्यक्ष कल्याण चौबे होंगे।

अविनाश चंद्र चतुर्वेदी फुटबॉल में इन टीमों को मिली जीत

लखनऊ। 20वीं अविनाश चंद्र चतुर्वेदी मेमोरियल इंटर स्कूल फुटबाल टूर्नामेंट 2024 के दूसरे दिन जागरण पब्लिक स्कूल, एआर जयपुरिया स्कूल व पुलिस मॉडर्न स्कूल ने अपने-अपने मैच जीते।

चौक स्टेडियम पर जागरण पब्लिक स्कूल ने त्रकश की हैट-ट्रिक से मोंटफोर्ट कॉलेज बी को 4–0 से हराया। विजेता टीम की ओर से त्रकश ने 7वें, 25वें व 33वें मिनट में गोल दागे। आर्यन ने 39वें मिनट में गोल किया।

दूसरे मैच एआर जयपुरिया कॉलेज ने सिटी इंटरनेशनल स्कूल को 2–0 से हराया। एआर जयपुरिया से अनुराभ ने चौथे व राघव परिहार ने 19वें मिनट में गोल दागे। तीसरे मैच में पुलिस मॉडर्न स्कूल ने अंकुर द्वारा 14 मिनट में दागे एकमात्र गोल से इरम कॉलेज को 1–0 से शिकस्त दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here