लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट ब्लू और इस्लामिया कॉलेज को मिली जीत

0
83

लखनऊ। अटैक और डिफेंस के बेहतर तालमेल के सहारे लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट ब्लू ने लखनऊ हॉकी लीग के दूसरे दिन खेले गए पहले मैच में केडी सिंह बाबू सोसायटी की टीम के खिलाफ 5-2 से जीत दर्ज की।

गोमतीनगर विजयंतखंड स्थित मो.शाहिद सिंथेटिक हॉकी स्टेडियम में खेली जा रही लीग में एक अन्य मैच में इस्लामिया कॉलेज ने गुरू गोविंद सिंह स्पोर्ट्स कॉलेज बी टीम को 2-0 से हराया।

लखनऊ हॉकी लीग

केडी सिंह बाबू सोसायटी के खिलाफ लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट ब्लू से अनवारुल्लाह ने खेल के छठें मिनट में ही एक करारा शॉट खेल गोल दागते हुए टीम को शुरुआती बढ़त दिला दी। हालांकि यह बढ़त ज्यादा देर तक नहीं रही।

केडी सिंह बाबू सोसायटी से दिव्यांशु ने 13वें मिनट मे विरोधी टीम का डिफेंस भेदते हुए बराबरी का गोल दागा और 20वें मिनट में अपना दूसरा गोल दाग टीम को 2-1 से बढ़त दिला दी।

लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट ब्लू ने पिछड़ने के बाद रणनीति बदली और आक्रामक अंदाज का प्रदर्शन किया। टीम ने 26वे मिनट में अनवारुल्लाह के गोल से बराबरी हासिल की। मध्यांतर तक दोनों ही टीमें 2-2 से बराबरी पर रही।

मध्यांतर के बाद पुलिस कमिश्नरेट ब्लू ने विरोधी टीम पर दबाव बनाये रखा और विरोधी टीम के गोलपोस्ट पर कई शानदार अटैक किए। टीम से सूरज पाल ने 45वें, सूरज सिंह ने 48वें और कमल नारायण ने 54वें मिनट में उम्दा मैदानी गोल किए जिससे लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट ब्लू ने मैच 5-2 से जीत लिया।

ये भी पढ़ें : केडी सिंह बाबू सोसायटी ने रोमांचक जीत से शुरू किया अभियान

दिन के दूसरे मैच में इस्लामिया कॉलेज ने गुरू गोविंद सिंह स्पोर्ट्स कॉलेज बी टीम को 2-0 से मात दी। मैच में दोनों ही टीमों ने शानदार खेल दिखाया जिससे मध्यांतर तक कोई गोल नहीं हो सका। मध्यांतर के बाद केतन ने 39वें मिनट में मैदानी गोल दागा जबकि हर्ष ने 44वें मिनट में मिले पेनाल्टी कार्नर को गोल में बदला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here