लखनऊ के एसपी सिंह व विकास पाण्डेय वर्ल्ड कप के स्कोरिंग पैनल में

1
161
फाइल फोटो : साभार आईपीएल लखनऊ सुपर जायंट्स

लखनऊ। आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले पांचों मैचों के लिए स्कोरर पैनल की घोषणा कर दी गई है। कल ऑस्ट्रेलिया व दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले पहले मैच में एसपी सिंह और एपी सिंह आधिकारिक स्कोरर होंगे।

इसके अलावा डीएलएस स्कोरर विकास पांडे होंगे जबकि मीडिया सेंटर में स्कोरिंग की जिम्मेदारी अखिलेश त्रिपाठी और रामजी तिवारी की होगी।

जानकीर के अनुसार स्कोरिंग की जिम्मेदारी बीसीसीआई पैनल के स्कोरर एस पी सिंह (लखनऊ), एपी सिंह (कानपुर), अखिलेश त्रिपाठी (प्रयागराज), विकास पांडे (लखनऊ) और रामजी तिवारी (कानपुर) को दी गई है।

ये सभी ऑनलाइन स्कोरिंग और मैनुअल स्कोरिंग, डीएलएस और मीडिया के लिए प्रथम श्रेणी क्रिकेट में करते है। एसपी सिंह उत्तर प्रदेश के एकमात्र बीसीसीआई के ग्रेड ए ए ऑनलाइन स्कोरर हैं।

ये भी पढ़ें : बल्लेबाजों और गेंदबाजों के साथ इकाना की पिच की भी होगी अग्निपरीक्षा

ये 1995 से बीसीआईआई के मैच में स्कोरिंग करते है साथ ही साथ 2007 से अंतर्राष्ट्रीय मैचों में स्कोरिंग कर रहे हैं। कानपुर के एपी सिंह 2012 से बीसीसीआई के मैच और इंटरनेशनल मैचों में स्कोरिंग कर रहे हैं।

प्रयागराज के अखिलेश त्रिपाठी 2006 से प्रथम श्रेणी और अंतरराष्ट्रीय मैचों में स्कोरिंग कर रहे हैं। लखनऊ के विकास पांडेय 2012 से बीसीसीआई के मैच और इंटरनेशनल मैचों में स्कोरिंग कर रहे हैं। कानपुर के ही रामजी तिवारी 2005 से बीसीसीआई के और टरनेशनल मैच में स्कोरिंग कर रहे हैं।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here