पंजाब एफसी को झटका, लुका मैजसेन 6-8 हफ्तों के लिए आईएसएल से बाहर

0
47

मोहाली : पंजाब एफसी के फॉरवर्ड लुका मैजसेन इंडियन सुपर लीग से 6-8 हफ्तों तक चोट के कारण बाहर रहेंगे। उन्हें यह चोट रविवार को कोच्चि में केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ सीजन ओपनर मैच के दौरान लगी।

स्लोवेनियाई खिलाड़ी के जबड़े में दो फ्रैक्चर हुए हैंऔर वह आने वाले दिनों में सर्जरी कराएंगे। सर्जरी के बाद वे मेडिकलटीम की देख रेख में रहेंगे। उनके वापसी का समय 6-8 हफ्तों का अनुमान है, जो उनके चिकित्सा स्थिति और मेडिकल टीम की मंजूरी  पर निर्भर करेगा।

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए फुटबॉल डायरेक्टर निकोलाओस टोपोलियाटिस ने कहा, “यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि आने वाले मैचों में लुका की सेवाएं हमें नहीं मिल पाएंगी। यह केरला ब्लास्टर्स के खिलाड़ी की एक अवांछित आक्रामक फाउल थी, जिसके कारण लुका को चोट लगी।

ये भी पढ़ें : पंजाब एफसी करेगी केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ अपने आईएसएल अभियान की शुरुआत

हम एक क्लब के रूप में खेल के ऐसे आक्रामक स्वभाव का समर्थन नहीं करते जो किसी भी सकारात्मक परिणाम की ओर नहीं ले जाता। मैं उनकी जल्दी स्वस्थ होने की कामना करता हूं और उम्मीद करता हूं कि वे जल्द से जल्द टीम में वापस जुड़ेंगे।

लुकाने केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ मैच में पहले पेनल्टी से टीम के लिए पहला गोल किया था और फिलिपम्रजल्जाक के विजयी गोल में सहायता भी दी थी, जिससे पंजाब एफसी ने अपने आईएसएल अभियान की शुरुआत जीत से की।पंजाब एफसी अब अपना अगला मैच शुक्रवार, 20 सितंबर को नई दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में ओडिशा एफसी के खिलाफ खेलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here