रीक्रिएट होगा ‘मैं निकला गड्डी लेके’, अरिजीत व उदित देंगे अपनी आवाज

0
58
फोटो साभार : गूगल

नई दिल्ली : गदर 2 के टीजर और पहला गाना उड़ जा काले कावां को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। अब दूसरे गाने मैं निकला गड्डी लेके को रिलीज की तैयारी हो रही है। बता दें कि मैं निकला गड्डी लेके को पहले उदित नारायण ने गाया था जिनकी आवाज ने इस गाने को सुपरहिट बना दिया था। आज भी इस गाने का क्रेज बरकरार है।

हालांकि गदर 2 में उदित के साथ एक और पॉपुलर सिंगर अपनी आवाज देंगे। एक न्यूज़ चैनल की रिपोर्ट के अनुसार, मैं निकला गड्डी लेके बड़ा हिट गाना था। 22 वर्ष बाद भी इस गाने को पार्टीज और शादी के फंक्शन में बजाया जाता है। तो जब ये डिसाइड किया गया कि इस गाने को रीक्रिएट करेंगे तो ये भी बात रखी गई कि गाने के साथ ज्यादा छेड़कानी ना करते हुए बस इसमें थोड़ी फ्रेशनेस जोड़ी जाए।

फिल्म के मेकर्स और म्यूजिक डायरेक्टर मिथून ने डिसाइड किया कि इस गाने में एक और आवाज जोड़ी जाए और सबने मिलकर अरिजीत सिंह को चुना। उन्हें लगा कि इस गाने के लिए अरिजीत सिंह से बेहतर कोई नहीं हो सकता। रिपोर्ट्स के अनुसार, अरिजीत सिंह, उदित नारायण के साथ इस गाने को गाएंगे।

ऐसा भी बोला जा रहा है कि इस फिल्म का एक ओरिजनल गाना भी है दिल झूम जिसे अरिजीत ने ही गाया है। इस खबर को कन्फर्म करते हुए दूसरे सोर्स ने बोला कि, हां अरिजीत इस गाने को उदित नारायण जी के साथ जाएंगे।अरिजीत और उदित जी ने जादू किया है। मेकर्स ओरिजनल ट्रैक में ज्यादा छेड़खानी नहीं कर रहे हैं क्योंकि इस गाने से लोग सालों से जुड़े हैं।

इसके अलावा वे उत्तम जी की भी रिस्पेक्ट करते हैं जिन्होंने ओरिजनल गाने को बनाया था। बता दें कि अरिजीत खुद भी नहीं चाहेंगे कि वह गाने को लेकर ज्यादा एक्सपैरिमेंट करें क्योंकि हाल ही में सत्यप्रेम की कथा के पसूरी गाने के रीक्रिएट वर्जन को गाने के बाद उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था।

ये भी पढ़े : गदर 2 से परिचित करवाएगा नाना पाटेकर का वॉयस ओवर

गदर 2 की बात करें तो अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सनी देओल, अमिषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा लीड रोल में हैं। सनी वही तारा सिंह का किरदार निभाएंगे, अमीषा, सकीना और उत्कर्ष उनके बेटे का। फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। बॉक्स ऑफिस पर गदर 2 और फिल्म ओह माई गॉड 2 का बड़ा क्लैश होने वाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here