मलेशियाई कोच उमा ने यूपी के कराटे खिलाड़ियों के हुनर को सराहा

0
48

लखनऊ। कराटे एसोसिएशन ऑफ यूपी के तत्वावधान में आयोजित दो दिवसीय विशेष प्रशिक्षण शिविर का समापन रविवार को हो गया।

महाराजा अग्रसेन इंटर कॉलेज, मोतीनगर, लखनऊ में आयोजित इस शिविर में दूसरे दिन मलेशियाई कोच सेंसेई उमा ने ट्रेनिंग देने के बाद खिलाड़ियों को कुमिते (फाइट) के दौरान होने वाले मानसिक दबाव का सामना करने के बारे में टिप्स दी।

दो दिवसीय विशेष कराटे प्रशिक्षण शिविर का हुआ समापन

उन्होंने इसके साथ ही काता काम्बिनेशन में फोकस कैसे बेहतर करें, इसके बारे में बताया और प्रतिभागी खिलाड़ियों के हौसले व हुनर को सराहा। विशेष प्रशिक्षण शिविर का समापन मुख्य अतिथि पूर्व पार्षद राजू गांधी व विशिष्ट अतिथि समाजसेवी संजय बंसल ने किया व प्रतिभागी खिलाड़ियों के उज्जवल भविष्य की कामना की।

मुख्य अतिथि राजू गांधी ने अपने संबोधन में कहा कि इस शिविर से ट्रेनिंग लेने के बाद उत्तर प्रदेश के ये खिलाड़ी राष्ट्रीय स्तर पर बेहतर प्रदर्शन करेंगे, ऐसा मेरा विश्वास हैं।

ये भी पढ़ें : मलेशियाई कोच उमा ने खिलाड़ियों को दी एडवांस कराटे टेक्नीक की ट्रेनिंग

समापन समारोह की अध्यक्षता करते हुए कराटे एसोसिएशन ऑफ यूपी के अध्यक्ष टीपी हवेलिया ने बताया कि इस शिविर में उत्तर प्रदेश के 60 खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया और अपनी तकनीक को निखारा।

अंत में एसोसिएशन के महासचिव जसपाल सिंह ने आभार जताते हुए सेंसेई उमा की सराहना की कि उन्होंने अपनी व्यस्त दिनचर्या से समय निकाल कर यूपी के कराटे खिलाड़ियों के हुनर को निखारने में अपना बहुमूल्य योगदान किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here