मालदीव विवाद : FWICE की बायकाट की अपील, कहा-भारत में करें फिल्मों की शूटिंग

0
156
साभार : गूगल

मालदीव विवाद के बीच फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज ने प्रेस रिलीज जारी की है। इस प्रेस रिलीज के जरिए FWICE ने सभी फिल्म निर्माताओं से मालदीव को बायकॉट करने की अपील की है।

उन्होंने बोला है कि फिल्म मेकर्स मालदीव में शूटिंग करने की बजाए भारत में ऐसी ही किसी दूसरी जगह पर फिल्म की शूटिंग करें और पर्यटन के विकास में अपना योगदान दें।

फेडरेशन ने अपनी प्रेस रिलीज में लिखा, ”मालदीव के तीन मंत्रियों की ओर से की गई अपमानजनक टिप्पणी के बाद तनाव का माहौल है। ऐसे में मीडिया और इंडस्ट्री में काम करने वाले वर्कर्स, टेक्नीशियन्स और आर्टिस्ट्स का सबसे पुराने फेडरेशन FWICE ने एक फैसला लिया है।

@taran_adarsh

FWICE विश्वस्तर पर सम्मानित पीएम मोदी को लेकर मालदीव के मंत्रियों के गैर-जिम्मेदाराना और गलत टिप्पणी की निंदा करता और मालदीव का बहिष्कार करने का फैसला लेता है।

FWICE अपने मेंबर्स से ये अपील करता है कि वे मालदीव की लोकेशन्स पर शूटिंग करने की बजाए भारत में ऐसी ही किसी दूसरी जगह पर शूटिंग करें और पर्यटन के विकास में अपना योगदान दें। दुनियाभर के निर्माताओं को ये सलाह दी जाती है कि वे मालदीव में किसी भी तरह की शूटिंग का प्लान न बनाएं। हम सभी अपने पीएम और राष्ट्र के साथ खड़े हैं।

पीएम मोदी ने टूरिजम को प्रमोट करने के लिए लक्षद्वीप की कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं। ऐसे में लक्षद्वीप के बारे में लोग ज्यादा सर्च करने लगे। सोशल मीडिया पर लोग कहने लगे कि जब भारत में इतनी खूबसूरत जगह है तो कहीं और क्यों जाना।

ये भी पढ़े : एनिमल की सक्सेस पार्टी में पूरी कास्ट व बॉलीवुड सेलेब्स ने बिखेरा जलवा

मालदीव के मंत्रियों को ये बात पसंद नहीं आई और उन्होंने पीएम के लिए अपमानजनक टिप्पणी कर डाली। ऐसे में सेलेब्स, पीएम के सपोर्ट में सामने आए और उन्होंने लक्षद्वीप को प्रमोट करना शुरू कर दिया। वहां की सरकार ने उन नेताओं को निलंबित कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here