ट्राइंफ अकादमी की जीत में मनीष, शिवम व त्रिशाल का कमाल

0
162

लखनऊ : मैन ऑफ़ द मैच मनीष सिंह (147) के शतक के बाद शिवम प्रताप व त्रिशाल त्रिवेदी (5-5 विकेट) की गेंदबाजी से ट्राइंफ क्रिकेट अकादमी ने 18वी बीबीडी सी डिवीज़न लीग के सूर्या ग्राउंड में खेले गए मैच में लखनऊ क्रिकेट हॉस्टल को 323 रन के बड़े अंतर से रौंद दिया.

18वी बीबीडी सी डिवीज़न लीग

ट्राइंफ क्रिकेट अकादमी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 35 ओवर में 4 विकेट पर 336 रन का विशाल स्कोर बनाया. मनीष सिंह (147 रन, 67 गेंद, 10 चौके, 12 छक्के) के आतिशी शतक के अलावा फैज़ हसन (69 रन, 48 गेंद, 9 चौके, एक छक्का) ने अर्द्धशतक जड़ा.

जवाब में लखनऊ क्रिकेट हॉस्टल 7.1 ओवर में मात्र 13 रन पर सिमट गया. टीम का कोई भी बल्लेबाज दहाई के आंकड़े में रन नहीं बना सका.

आदित्य बाजपेयी ने सबसे ज्यादा 5 रन बनाये जबकि आठ बल्लेबाज खाता तक नहीं खोल सके. ट्राइंफ क्रिकेट अकादमी से शिवम प्रताप ने 4 ओवर में 8 रन देकर और त्रिशाल त्रिवेदी ने 3.1 ओवर में एक मैडन के साथ 5 रन देकर 5-5 विकेट हासिल किये.

एसडीएस अकादमी की नौ विकेट से शानदार जीत

लीग के डीडी गोसाईगंज ग्राउंड पर खेले गए मैच में एसडीएस अकादमी ने राहुल कपूर क्रिकेट अकादमी को नौ विकेट से मात दी. राहुल कपूर क्रिकेट अकादमी ने 22.2 ओवर में पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 84 रन बनाये. दीपू जायसवाल ने सबसे ज्यादा 14 रन बनाये.

ये भी पढ़ें : आस्का की जीत में चमके आदित्य सहित ये खिलाड़ी

एसडीएस अकादमी से मैन ऑफ़ द मैच सोनू प्रजापति को चार विकेट मिले. जवाब में एसडीएस अकादमी ने सचिन सिंह (26) व सचिन मलिक (38) की नाबाद पारियों से 6.4 ओवर में एक विकेट पर 86 रन बनाकर मैच जीत लिया.

अन्य मैच

सी डिवीज़न के अन्य मुकाबलों में क्रिकेट प्रमोशन ग्रुप ने जयपुरिया क्रिकेट अकादमी को 6 रन से, एसएमआर क्रिकेट अकादमी ने सोनी क्रिकेट अकादमी को नौ विकेट से, चैंपियन लीग क्लब ने डायमंड क्रिकेट क्लब को 41 रन से, लखनऊ कोल्ट्स ने कल्याणपुर स्ट्राइकर को सात रन से और नेशनल यंगस्टर ने मेहता क्लब को नौ विकेट से हराया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here