काम ना आई मनोज मुंतशिर की माफी, यूजर्स ने कर दिया ट्रोल

0
50
फोटो साभार : गूगल

फिल्म ‘आदिपुरुष’ के हिंदी डायलॉग्स लिखने वाले राइटर मनोज मुंतशिर को जमकर ट्रोल किया गया था। केवल डायलॉग्स के लिए ही नहीं बल्कि सफाई में दिए गए बयानों पर भी उनकी टांग खिंचाई हुई। आज उन्होंने एक ट्वीट करके देशवासियों से माफी मांगी है।

मनोज ने सफाई देते समय अपने एक बयान में यह तक बोल दिया कि बजरंग बली भगवान नहीं हैं। उनके इस माफी वाले ट्वीट पर भी अधिकतर लोगों ने उन्हें ट्रोल ही किया है। एक यूजर ने लिखा- यह बस अपनी जिम्मेदारियों से भागने का एक तरीका है। यूजर ने लिखा कि माफी मांगने के हिसाब से अब देर हो चुकी है। आपकी माफी अस्वीकार की जाती है।

मनोज ने ट्वीट में लिखा, ” मैं स्वीकार करता हूं कि फिल्म आदिपुरुष से जन भावनाएं आहत हुईं हैं। अपने सभी भाइयों-बहनों, बड़ों, पूज्य साधु-संतों और श्री राम के भक्तों से, मैं हाथ जोड़ कर, बिना शर्त क्षमा मांगता हूं। भगवान बजरंग बली हम सब पर कृपा करें, हमें एक और अटूट रहकर अपने पवित्र सनातन और महान देश की सेवा करने की शक्ति दें।

इस ट्वीट में ध्यान देने वाली दो बातें है, पहली तो यह कि इस ट्वीट में मनोज ने बजरंग बली को भगवान बोला है और दूसरी ये कि उन्होंने बिना शर्त माफी मांगी है।

ये भी पढ़े : बजरंगबली पर आदिपुरुष के डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर का आपत्तिजनक बयान

एक यूजर ने लिखा- पहले तो उसने बंदर की तरह एक स्टूडियो से दूसरे स्टूडियो में छलांग मारना शुरू किया और अब माफी मांग रहा है, क्योंकि उसे इंडस्ट्री में काम करना है। ये देश सेवा वाला नॉन सेंस क्या है। अपनी पेंशन के लिए फिल्मों के गाने लिखते हो तुम। एक यूजर ने लिखा- यह माफी बहुत देरी से आई इसलिए अब इसका कोई मतलब नहीं है। माफी भी इसलिए मांग रहे हो क्योंकि तुम्हारी कुछ और फिल्में अभी आनी बाकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here