फीनिक्स पलासियो में “जश्न-ए-दास्तान” के साथ सामने आए कई अनूठे किस्से 

0
262

लखनऊ। हम अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में कई लोगों से मिलते हैं और कई जगहों पर जाते हैं। यह सभी हमें एक नया अनुभव देते हैं और जन्म देते हैं कभी न भूलने वाली कहानियों को। कभी-कभी इन छोटे लेकिन गहराई से महसूस किए गए अनुभवों को साझा करने के लिए हमारे शब्द और समय दोनों कम पड़ जाते हैं।

जो जिंदगी की विभिन्न स्थितियों का आनंद लेते हैं और अपने अनुभवों को सहेजते हैं, उनके लिए शुक्रवार को प्रिया मलिक, टेप ए टेल और फीनिक्स पलासियो खासतौर पर स्टोरीटेलिंग सेशन “जश्न-ए-दास्तान” का आयोजन किया।

2.39 मिलियन फॉलोवर्स के साथ, “टेप ए टेल” भारत में स्टोरीटेलिंग का सबसे बड़ा मंच है। उन्होंने देश की स्टोरीटेलिंग की संस्कृति को पुनर्स्थापित करने में बड़ी भूमिका निभाई है। “टेप ए टेल” लोगों द्वारा अपने वास्तविक जीवन मे अनुभव की गई अंतरंग कहानियों को स्टोरीटेलिंग के रूप में पेश करने के लिए एक बड़े मंच के रूप में मशहूर है।

ये भी पढ़े : युवा कलाकारों ने पेटिंग में पश्चिमी और भारतीय कला रूपों को किया प्रदर्शित

फीनिक्स मिल्स के सीनियर सेंटर डायरेक्टर  संजीव सरीन ने कहा, “दुनिया भर में बेहतरीन कहानियां वही होती हैं जो कहीं न कहीं हमारे जीवन पर गहरा प्रभाव छोड़ जाती हैं। जिंदगी के सरल लेकिन मन मोह लेने वाली स्टोरीज को सुनकर हम कहीं न कहीं उनसे जुड़ाव महसूस करते हैं।

हमने मॉल में आने वाले अपने सम्मानित ग्राहकों के लिए प्रिया मलिक के साथ एक दिल लुभाने वाले स्टोरीटेलिंग सेशन का आयोजन किया। हमें उम्मीद है कि इस तरह की आकर्षक स्टोरीटेलिंग के अनुभव को प्राप्त करने के बाद हमारे शॉपर्स जीवन के हर पहलू को करीब से महसूस करने के लिए प्रेरित होंगे।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here