मौरीबाग किंग्स ने जीती अडानी लखनऊ गोल्फ लीग की ट्रॉफी 

0
132

लखनऊ: मौरीबाग किंग्स ने अडानी लखनऊ गोल्फ लीग की ट्रॉफी अपने नाम कर ली. खिताबी मुकाबले में मौरीबाग किंग्स ने अमेजिंग ओरिजिन्स 4.5-0.5 से शिकस्त दी. तीसरे पायदान पर स्टार खिलाड़ियों से लैंस दबंग डेयरडेविल्स रही, जिसने आईपीएल वॉरियर्स को 3.5-1.5 से हराकर कांस्य पदक अपने नाम किया.

अमेजिंग टीम के अंकित खंडेलवाल लीग के मोस्ट वैल्यूएबल प्लेयर बने. लखनऊ गोल्फ क्लब में रविवार को चैंपियन बनने की होड़ में दोनों टीमों ने शुरुआती गेम्स में होल करके एक दूसरे पर लीड जारी रखी. मौरीबाग किंग्स से मेजर जनरल वीके रतन ने नौ होल सिंगल्स गेम जीत कर टीम को पहली लीड दिलाई.

हालांकि, मैच के आधे हिस्से में मुकाबला बराबरी पर था, तभी मौरीबाग किंग्स के गोल्फरों ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया. धीरे-धीरे सभी अपने-अपने गेम जीतकर टीम के लिए अंक जुटाते रहे. किंग्स से मेजर जनरल रणजीत सिंह और कर्नल कामेश सेठ ने 13वें होल पर किंग्स को 2-0 से आगे पहुंचाया.

मेजर जनरल पुरी और कर्नल वीपी सिंह ने अपना गेम 3-1 जीतकर टीम के चैंपियन बनने पर मुहर लगा दी थी. उधर, ओरिजिन टीम से ब्रिगेडियर राजेश गुप्ता ने उम्दा खेल दिखाया जबकि अतुल कत्याल और मोहित यादव की जोड़ी ने क्लीन स्वीप से टीम को बचाया.

ये भी पढ़ें : अडानी लखनऊ गोल्फ लीग : अमेजिंग ओरिजिन और मौरीबाग किंग्स की खिताबी टक्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here