मैकेनिकल फ्यूल्स और सिक्योरिटी हंटर को जीत से पूरे अंक

0
265
फाइल फोटो : साभार सोशल मीडिया
फाइल फोटो : साभार सोशल मीडिया

लखनऊ मैकेनिकल फ्यूल्स और सिक्योरिटी हंटर ने पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मंडल क्रीड़ा संघ के तत्वावधान में आयोजित अंतर विभागीय टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में गुरुवार को खेले गए मैचो में जीत से पूरे अंक जुटाए।

एनईआर स्टेडियम, ऐशबाग में खेले जा रहे टूर्नामेंट में सिक्योरिटी हंटर ने मैन ऑफ द मैच राम आशीष  (102) के आतिशी शतक से मैकेनिकल मावरिक्स को 57 रन से हराया। सिक्योरिटी हंटर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवर में आठ विकेट पर 181 रन का स्कोर बनाया।

टीम से सलामी बल्लेबाज राम आशीष ने 65 गेंदों पर 16 चौके व एक छक्के से 102 रन की शतकीय पारी खेली। अखिलेश ने 32 गेंदों पर 7 चौके व एक छक्के से 50 रन बनाते हुए अर्धशतक जड़ा। मैकेनिकल मावरिक्स से रोहित ने 4 ओवर में 15 रन देकर पांच विकेट हासिल किए।

जवाब में मैकेनिकल मावरिक्स लक्ष्य का पीछा करते हुए आठ विकेट पर 124 रन ही बना सका। टीम से मो.अजकर (26), दीप चंद्र (21), मनीष राय (17) और विनय कुमार (13) ही दहाई का आंकड़ा पार का सके। सिक्योरिटी हंटर से जय सिंह व एबी जडेजा को दो-दो जबकि राम आशीष व राजेश यादव को एक-एक विकेट मिले।

ये भी पढ़े : डीजल पावर और कामर्शियल चैलेंजर्स जीते

पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ के सीनियर डीसीएम  व खेल अधिकारी अम्बर प्रताप सिंह ने बताया कि एक अन्य मैच में मैकेनिकल फ्यूल्स ने सिग्नल टावर को चार विकेट से पराजित किया। सिग्नल टावर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट पर 136 रन बनाए।

अंकुर ने 30, पंकज ने 29 और विवेक पाण्डेय ने नाबाद 25 रन का योगदान किया। मैकेनिकल फ्यूल्स से विपिन वर्मा ने तीन व मिथिलेश शाह ने दो विकेट हासिल किए। तारिक हसन व विक्रम त्रिपाठी को एक-एक विकेट मिले। जवाब में मैकेनिकल  फ्यूल्स ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 14.5 ओवर में 6 विकेट पर 142 रन बनाकर मैच जीत लिया।

तारिक हसन ने 33 गेंदों पर 5 चौके व एक छक्के से नाबाद 51 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। संतोष कुमार ने 39 रन बनाए। सिग्नल टावर से अभिमन्यु चौरसिया व अंकुर ने दो-दो एवं आकाश व एसडी पाठक ने एक-एक विकेट हासिल किए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here