मोहम्मद अजकर व मनीष यादव के कमाल से मैकेनिकल मावरिक्स सेमीफाइनल में

0
128

लखनऊ। मैन ऑफ़ द मैच मोहम्मद अजकर (51) व मनीष यादव (नाबाद 50) के अर्द्धशतकों से मैकेनिकल मावरिक्स ने आइडियल अंतर विभागीय टी-20 क्रिकेट लीग के दूसरे क्वार्टरफाइनल में जनरल जायंट के खिलाफ 7 विकेट से जीत दर्ज की।

पूर्वोत्तर रेलवे, लखनऊ मंडल क्रीड़ा संघ के तत्वाधान में खेली जा रही लीग के ऐशबाग रेलवे स्टेडियम पर खेले गए मैच में आदित्य कुमार की कप्तानी में उतरी जनरल जायंट ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवर में 5 विकेट पर 145 रन का स्कोर बनाया।

आइडियल अंतर विभागीय टी-20 क्रिकेट लीग

टीम से करन (नाबाद 54 रन, 36 गेंद, 3 चौके, 2 छक्के) ने सर्वाधिक रन बनाये। इससे पहले सलामी बल्लेबाज महेश गुप्ता ने 12 व पी उदित ने 27 रन बनाये। अभिषेक पाण्डेय ने 14 और आदित्य कुमार ने 6 रन का योगदान किया। मैकेनिकल मावरिक्स से अरविंद कुमार ने 14 रन देकर 3 विकेट हासिल किये।

दीप चंद्रा व रोहित को एक-एक विकेट मिले। जवाब में मैकेनिकल मावरिक्स ने 19.1 ओवर में 3 विकेट पर 147 रन बनाते हुए मैच जीत लिया। जीत में मोहम्मद अजकर ने 39 गेंदों पर 3 चौके व एक छक्के से 51 रन बनाये।

उनको जनरल जायंट्स के कप्तान आदित्य कुमार ने धारदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 15वे ओवर की चौथी गेंद पर क्लीन बोल्ड किया और प्रतिद्वंदी टीम की रन गति पर लगाम लगाई।

ये भी पढ़ें : अंबर प्रताप सिंह की शानदार कप्तानी पारी से कामर्शियल चैलेंजर्स को मिली जीत

इसके बाद मनीष यादव ने 35 गेंदों पर 7 चौके से नाबाद 50 रन बनाते हुए टीम को जीत दिलाई। बलराम ने 19 रन का योगदान किया। जनरल जायंट से कप्तान आदित्य कुमार ने 28 रन देकर एक विकेट हासिल किया। अभिषेक पाण्डेय को भी एक विकेट मिला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here