मेन्स यूनाईटेड, टेक्ट्रो एफसी, स्पोर्ट्स कॉलेज बी और सहारा एफसी सेमीफाइनल में

0
104

लखनऊ। मेन्स यूनाईटेड, टेक्ट्रो एफसी, स्पोर्ट्स कॉलेज बी और सहारा एफसी ने जिला फुटबॉल लीग-2023 में रविवार को खेले गए क्वार्टर फाइनल मुकाबलों में जीत के साथ सेमीफाइनल में जगह बना ली। चौक स्टेडियम में आज खेले गए चार मुकाबलों में से दो काफी रोमांचक रहे जिसमें से दो का फैसला टाईब्रेकर से निकला।

जिला फुटबॉल लीग-2023

पहले क्वार्टर फाइनल में स्पोर्ट्स कॉलेज बी ने डिवाइन एफसी को टाईब्रेकर में 7-6 गोल से हराया। इस मैच में निर्धारित समय में दोनों टीमें 2-2 से बराबरी पर थी। स्पोर्ट्स कॉलेज बी से सत्यम साहनी व शिवम पटेल न गोल दागा।डिवाइन एफसी से अंशुल व रोहन ने गोल किए।

निर्धारित समय में स्कोर बराबरी पर रहने के बाद निर्णायकों ने टाईब्रेकर का सहारा लिया। दूसरा क्वार्टर फाइनल मेंस यूनाईटेड व पुलिस न्यू ब्वायज के मध्य खेला गया। निर्धारित समय में दोनों ही टीमें गोल नहीं कर सकी। इसके बाद टाईब्रेकर में मेंस यूनाईटेड ने 7-6 से जीत दर्ज की।

ये भी पढ़ें : जिला फुटबाल लीग में रविवार को होंगे क्वार्टर फाइनल

तीसरे क्वार्टर फाइनल में सहारा एफसी ने लखनऊ यूथ एफसी को 3-0 से हराया। विजेता टीम की ओर से आलोक, संतोष व निरंजन ने एक-एक गोल किए।

चौथे क्वार्टर फाइनल में टेक्ट्रो एफसी ने स्पोर्ट्स कॉलेज ए को 2-1 से हराया। टेक्ट्रो एफसी से अभय व रंजीत ने गोल दागे। स्पोर्ट्स कॉलेज ए से एकमात्र गोल अजीत यादव ने दागा।

लीग में सोमवार को पहला सेमीफाइनल मेंस यूनाईटेड बनाम टेक्ट्रो एफसी और दूसरा सेमीफाइनल स्पोर्ट्स कॉलेज बी बनाम सहारा एफसी के मध्य खेला जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here