ज्योति प्रसाद वार्ड राजाजीपुरम पहुंची विकसित भारत संकल्प यात्रा

0
151

“विकसित भारत संकल्प यात्रा” का मोदी की गारंटी वाला रथ आज भारतीय जनता पार्टी लखनऊ महानगर की पश्चिम विधानसभा में कुंवर ज्योति प्रसाद वार्ड राजाजीपुरम पहुंचा जहां पात्र लोगों को विभिन्न योजनाओं का लाभ दिलाने के लिए आयोजित कार्यक्रम में महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी और मुख्य अतिथि एमएलसी अवनीश सिंह उपस्थित रहे।

लोगों को विभिन्न योजनाओं का लाभ दिलाने के लिए महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी और मुख्य अतिथि एमएलसी अवनीश सिंह उपस्थित

प्रशासन के माध्यम से लगाए गए विभागों के कैंप में पात्र लोगों का निःशुल्क रजिस्ट्रेशन किया गया और प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) के तहत पात्र लोगों को स्वीकृति हुए आवास का प्रमाण पत्र भी वितरित किया गया। आनंद द्विवेदी ने कहा कि यह पहला अवसर है जब कोई सरकार योजनाओं का लाभ देने के लिए घर घर स्वयं जा रही है।

अन्य दल सिर्फ वोट मांगने घर-घर जाते हैं और चुनाव के बाद क्षेत्र में उनका कोई जनप्रतिनिधि नजर नहीं आता है पर भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता 365 दिन क्षेत्र में जनता के बीच सहयोग के लिए उपस्थित रहता है।

आज यह प्रधानमंत्री मोदी का संकल्प है कि देश के हर जरूरतमंद और गरीब को सरकार की योजना का लाभ दिलाना है जिसके लिए मोदी की गारंटी वाला रथ हर वार्ड में जा रहा है और योजनाओं से वंचित रह गए लोग इस अभियान का लाभ उठा रहे हैं।

ये भी पढ़ें : घर के कचरे का घर में ही उपचार, वातावरण बना रहे शुद्ध

मुख्य अतिथि अवनीश पटेल ने कहा कि वार्डो में पहुंच रहा मोदी की गारंटी का रथ सिर्फ सरकारी योजनाओं का प्रचार मात्र नहीं है बल्कि यह प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी है कि देश के अंतिम पायदान पर बैठे हुए हर व्यक्ति को योजनाओं का लाभ बिना किसी बिचौलिए के मिलेगा।

रजिस्ट्रेशन के दौरान जनता में अत्यंत उत्साह था और सभी ने प्रधानमंत्री मोदी का आभार व्यक्त किया। मीडिया प्रभारी प्रवीण गर्ग ने बताया कि कार्यक्रम में अंजनी श्रीवास्तव, अभियान संयोजक अभिषेक खरे, महानगर उपाध्यक्ष घनश्याम अग्रवाल, विवेक सिंह तोमर,मंडल अध्यक्ष अरविंद मिश्रा,पूर्व पार्षद शिवपाल सांवरिया, यूएन पांडे, सत्येंद्र सिंह,गणेश वर्मा, कार्यकर्ता और बड़ी संख्या में लाभार्थी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here