इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ के नजदीक पहुंची मिशन इम्पॉसिबल 7

0
68
फोटो साभार : गूगल

हॉलीवुड की कई बड़ी फिल्में चाहे अवतार हो या जॉन विक-4 जिन्होंने दुनियाभर में सफलता का परचम तो लहराया। वर्ल्डवाइड अच्छी कमाई करने वालीं फिल्मों ने इंडिया में रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर अपनी धाक जमाई। टॉम क्रूज और उनकी टीम का दमदार एक्शन दर्शकों को स्क्रीन पर काफी पसंद आ रहा है।

यही वजह है कि ये फिल्म इंग्लिश के साथ-साथ हिंदी ऑडियंस को भी काफी पसंद कर रहे है। छह दिनों में हिंदी भाषा में इस फिल्म ने कुल 21.31 करोड़ की कमाई की है। रविवार को 5.95 करोड़ की कमाई करने वाली इस फिल्म ने सोमवार को 1.76 करोड़ की कमाई की।

इस लिस्ट में एक्शन स्पाई थ्रिलर फिल्म ‘मिशन इम्पॉसिबल- डेड रेकनिंग पार्ट वन’ भी शामिल हो चुकी है। 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली इस फिल्म ने छह दिनों में वर्ल्डवाइड तो अच्छी कमाई की ही, इंडियन ऑडियंस का भी थिएटर में फिल्म ने काफी मनोरंजन किया।

इंडियन बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म 100 करोड़ की तरफ अपने कदम बढ़ा रही है। इसके अलावा इस फिल्म ने इंग्लिश में 44.4 करोड़ का बिजनेस किया है। इस फिल्म ने छठे दिन 2.95 करोड़ की कमाई की। ‘मिशन इम्पॉसिबल- डेड रेकनिंग पार्ट वन’ ने भारत में कुल 68.29 करोड़ की कमाई की है।

इंडिया में तो टॉम क्रूज की हॉलीवुड फिल्म का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है, वर्ल्डवाइड भी इस एक्शन स्पाई थ्रिलर फिल्म के लिए फैन्स के अंदर कम क्रेज नहीं है। वीकेंड तक 1000 करोड़ के ऊपर की कमाई करने वाली ‘मिशन इम्पॉसिबल- डेड रेकनिंग पार्ट वन’ दुनियाभर में 1930 करोड़ का टोटल कलेक्शन कर लिया है।

जिस तेजी से फिल्म आगे दौड़ रही है, उस गति को देखते हुए ये बोला जा सकता है कि ये फिल्म ‘अवतार 2’ समेत कई बड़ी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ सकती है। मिशन इम्पॉसिबल-7 एक सफल सीरीज है, इसका आठवां पार्ट साल 2024 में रिलीज होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here