मांटफोर्ट की ए व बी टीम की जीत

0
50

लखनऊ। मांटफोर्ट की ए व बी टीम, सिटी इंटरनेशनल स्कूल और एसआर ग्लोबल स्कूल ने 20वीं अविनाश चंद चतुर्वेदी मेमोरियल इंटर स्कूल फुटबॉल टूर्नामेंट के दूसरे दिन खेले गए मुकाबलों में जीत दर्ज की।

चौक स्टेडियम में खेली जा रही लीग में आज मांटफोर्ट इंटर कॉलेज बी ने सेंट मैरी कॉन्वेंट को 2–0 से हराया। विजेता टीम की ओर से याहिया ने छठें व अली रजा ने 16वें मिनट में गोल किए।

अविनाश चंद चतुर्वेदी मेमोरियल इंटर स्कूल फुटबॉल टूर्नामेंट

एक अन्य मैच में मांटफोर्ट इंटर कॉलेज की ए टीम ने रासफिल अकादमी को 4–0 से हराया। टीम की जीत में अभिराज ने 10वें, जय श्रीवास्तव ने 18वें व 50 वें जबकि आदित्य ने 41वें मिनट में गोल दागे।

दूसरे मैच में सिटी इंटरनेशनल स्कूल ने भावेश पांडेय द्वारा 20वें मिनट में दागे एकमात्र गोल के सहारे एलपीसीपीएस को 1–0 से हराया। वहीं चौथे मैच में एसआर ग्लोबल स्कूल ने अफ़सर द्वारा 12वें व मिनाज खान द्वारा 31वें मिनट में किए गोल से एलपीएस वृंदावन को 2–0 से हराया।

लखनऊ बालिका टीम के गठन को ट्रायल कल

खेल निदेशालय और उत्तर प्रदेश फुटबॉल संघ की देखरेख में 11 से 18 अगस्त तक सब जूनियर राज्यस्तरीय बालिका अंडर-16 फुटबॉल टूर्नामेंट आयोजित किया जायेगा। इस टूर्नामेंट में लखनऊ बालिका फुटबॉल टीम हिस्सा लेगी।

लखनऊ टीम के गठन को जिला स्तरीय और मंडल स्तरीय ट्रायल 8 अगस्त को आयोजित किये जायेंगे। यह जानकारी लखनऊ फुटबॉल संघ के सचिव कन्हैय लाल ने दी।

ये भी पढ़ें : एकतरफा जीत के साथ टेक्ट्रो फुटबॉल क्लब खिताबी होड़ में

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here