Most Popular Female Stars : पहली पोजीशन पर आलिया भट्ट, देखें लिस्ट

0
261
साभार : गूगल

मोस्ट पॉपुलर फीमेल स्टार्स की लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से लेकर आलिया भट्ट और कियारा आडवाणी तक ने अपनी जगह बनाई है।

ऑरमैक्स मीडिया द्वारा जारी इस लिस्ट में आदिपुरुष, गणपत और शहजादा जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुकीं एक्ट्रेस कृति सैनन को पांचवीं पोजिशन मिली है। कृति ने अनुष्का शर्मा, श्रद्धा कपूर और करीना कपूर खान जैसी स्टार्स को पछाड़कर यह पोजीशन हासिल की है।

@ormaxmedia

टॉप 5 मोस्ट पॉपुलर फीमेल स्टार्स की लिस्ट में चौथी पोजीशन मिली है एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को। पिछले दिनों सत्यप्रेम की कथा जैसी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म दे चुकीं कियारा वॉर-2 में नजर आएंगी। फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है।

टॉप 5 बॉलीवुड एक्ट्रेसेज की लिस्ट में कटरीना कैफ तीसरी पोजिशन पर रही हैं। सलमान के साथ हाल ही में टाइगर-3 जैसी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म दे चुकीं कटरीना कैफ जल्द ही फिल्म मैरी क्रिसमस में विजय सेतुपति के साथ दिखाई देगी।

ये भी पढ़े : War 2 : नहीं होगा कोई कैमियो, ऋतिक व एनटीआर पर कहानी केंद्रित

पहली पोजिशन के लिए दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट में जोरदार फाइट देखने को मिली, फाइनली आलिया भट्ट ने बाजी मार ली और नवंबर महीने के डाटा के हिसाब से वह सबसे मशहूर और लोकप्रिय बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं। दीपिका पादुकोण को टॉप 5 की लिस्ट में दूसरी पोजिशन मिली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here