ब्रह्मास्त्र से मिली मौनी रॉय को अभिनेत्री के रूप में सही पहचान

0
142
साभार : सोशल मीडिया

एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने नए शो टेम्पटेशन आइलैंड को लेकर हर तरफ चर्चा में हैं। मौनी रॉय टीवी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं।

एक्ट्रेस ने सीरियल के अलावा गोल्ड, मेड इन चाइना, रोमियो अकबर वाल्टर, वेले और ब्रह्मास्त्र जैसी फिल्मों में काम किया। मौनी को रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की फिल्म से एक नई पहचान मिली। हाल ही में उन्होंने अपने नए शो के प्रचार के दौरान ब्रह्मास्त्र से मिले सम्मान और प्रशंसा पर खुलकर बात की।

साभार : सोशल मीडिया

नए शो टेम्पटेशन आइलैंड के प्रचार के दौरान उन्होंने बताया कि ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा की सफलता के बाद उनका जीवन कैसे बदल गया है।

अभिनेत्री ने कहा, ‘व्यक्तिगत रूप से मेरा जीवन वैसा ही है। मेरे पास मेरे पति, मेरा परिवार और मेरे दोस्त हैं। प्रोफेशनल लाइफ में मुझे इस फिल्म के द्वारा अभिनेत्री के रूप में सही पहचान मिली है। ब्रह्मास्त्र में काम करने पर मुझे फिल्म इंडस्ट्री और दर्शकों ने सम्मान दिया है।

साभार : सोशल मीडिया

उन्होंने बातचीत को आगे बढ़ाते हुए कहा कि करियर की शुरुआत से ही उन्हें अपने फैन्स का समर्थन मिला है। मौनी ने कहा, ‘मैं अपने दर्शकों और अपने प्रशंसकों की आभारी हूं क्योंकि उन्होंने मुझे शुरुआत से ही प्यार दिया है।

मैं हमेशा उनके प्यार के लिए आभारी रहूंगी। वास्तव में रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र ने मुझे बहुत सम्मान दिया है। एक्ट्रेस से ब्रह्मास्त्र के दूसरे भाग में काम करने को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘बेशक, मैं भी यही चाहती हूं कि इसका दूसरा भाग आए और मैं इसका हिस्सा रहूं।

साभार : सोशल मीडिया

अभी दूसरे भाग को लेकर मुझे नहीं पता आयेगा या नहीं और वह फिल्म में होंगी या नहीं। बता दें कि ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा 2022 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म थी, जिसने दुनिया भर में 400 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की।

साभार : सोशल मीडिया

हाल ही में, रणबीर कपूर ने ब्रह्मास्त्र भाग दो: देव के बारे में एक बड़ा अपडेट दिया और उन्होंने पुष्टि की है कि यह प्रीक्वल से 10 गुना बड़ा होगा।

ये भी पढ़े : ब्रह्मास्त्र 2 : पहले भाग पर मिले फीडबैक को ध्यान में रखकर बनेगा दूसरा पार्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here