मुंबई : ‘बागेश्वर गणपति बप्पा’ का 2575 दिन बाद विसर्जन, 2016 में हुई थी स्थापना

0
152
फाइल फोटो : साभार सोशल मीडिया

मुंबई के मीरा भयंदर में 2575 दिवसीय  बागेश्वर गणपति बप्पा के विसर्जन में फ़िल्मी दुनिया से कई हस्तियां इस शुभ अवसर पर शामिल होंगी। दरअसल राजस्थान के जालोर जिले के बासड़ा धनजी गांव के व्यक्ति लक्ष्मण कुमार वैष्णव (MD Rekola PR) ने मुंबई में अपने घर पर 5 सितम्बर 2016 में गणपति बप्पा की स्थापना की थी।

उनके दिल में था की में बप्पा को सात साल तक बिठा के रखूँगा, बप्पा का कोई  नाम नहीं  था  लेकिन जब 2020 में लक्ष्मण बागेश्वरधाम गया और वहा बागेश्वरधाम के पीठाधीश्वर महाराज श्री धीरेन्द्र कृष्णा शास्त्री जी से मिले और बिना बताये महाराजजी ने गणपति स्थापना की बात कही तब से लक्ष्मण ने बप्पा का नाम श्री बागेश्वर गणपति रखा।

24 सितम्बर के दिन बागेश्वर गणपति बप्पा के विसर्जन  में अभिनेता निर्भय वाधवा (‘संकट मोचन महाबली हनुमान’ सीरियल में हनुमानजी  का रोल, तेनालीरामा, क़यामत की रात, महाभारत, महाकाली और भी कई बड़े टीवी शोज में काम कर) शामिल होंगे।

इसके अलावा अभिनेता टीटू वर्मा भी इस शुभ अवसर पर शामिल होंगे, टीटू वर्मा ने कही बड़ी बड़ी फिल्मों में काम किया है।

इसी के साथ अभिनेत्री कर्णिका सिंह भी मौजूद होंगी। कर्णिका सिंह बॉलीवुड मूवी “वेलकम टू बजरंगपुर ” एक्टर श्रेयस  तलपड़े के  साथ नज़र आएगी। कर्णिका सिंह भारत की  फर्स्ट  वर्चुअल  रियलिटी  VR 360  मूवी ‘स्टारगेट’ साउथ की मूवी में एलियन  के रोल  में नज़र आएगी।

ये भी पढ़ें : संगीत का रिश्ता ‘मैं’ से नहीं होता, बल्कि इसमें ‘हम’ का भाव होता है

इस दौरान हॉलीवुड फैशन डिज़ाइनर अंजलि फौगाट भी शामिल होगी। दूसरी ओर बाल कलाकार माही सोनी भी इस प्रोग्राम में शामिल होगी।

इसके साथ टीवी और फिल्म निर्माता सोमजी आर शास्त्री, अभिनेता भरत अजमानी और  हॉलीवुड बॉलीवुड प्रोडक्शंस के सीईओ शॉन कत्याल, मुंबई से कल्पना वर्मा, दिलीप त्रिवेदी नविन वर्मा, शैलू सोनी, चुनीलाल चौधरी, कांतिलाल पुरोहित जगदीश पुरोहित भी आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here