17वीं बीबीडी ए डिवीजन लीग : साउंड इमेजेस की जीत में मुनिंद्र व हिमांशु का कमाल

0
339
मुनिंद्र मौर्या
मुनिंद्र मौर्या

लखनऊ। मैन ऑफद मैच मुनिंद्र मौर्या (तीन विकेट, नाबाद 24 रन) के हरफनमौला कमाल व हिमांशु शर्मा (नाबाद 52) के अर्धशतक से साउंड इमेजेस क्रिकेट क्लब ने 17वीं बाबू बनारसी दास ए डिवीजन क्रिकेट लीग में अखिल इंफ्रा क्लब को 6 विकेट से पराजित किया।

डॉ अखिलेश दास स्टेडियम पर अखिल इंफ्रा ने निर्धारित 40 ओवर के मैच में 32.2 ओवर में 141 ही बना सका। टीम के सलामी बल्लेबाज चंद्रेश कनौजिया ने 53 गेंदों पर 8 चौकों से 51 रन बनाते हुए अर्धशतक जड़ा। दीपक शर्मा ने नाबाद 21 रन जबकि  अभिनव दीक्षित व यश राव ने 17-17 रन का योगदान किया।

मुनिंद्र मौर्या
मुनिंद्र मौर्या

साउंड इमेजेस से मुनिंद मौर्या व अनुभव श्रीवास्तव  ने तीन-तीन विकेट हासिल किए। जवाब में साउंड इमेजेस ने 29 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 142 रन बनाते हुए मैच जीत लिया।  टीम के सलामी बल्लेबाज हिमांशु शर्मा ने 75 गेंदों पर 6 चौके  से नाबाद 52 रन बनाए।

ये भी पढ़े : एनईआर के काम न आई सौरभ की शतकीय पारी

उन्होंने दूसरे सलामी बल्लेबाज अदील बाकर  (29) के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 38 रन की साझेदारी की। वहीं मुनिंद्र मौर्या ने भी नाबाद 24 रन की पारी खेली।  अखिल इंफ्रा से चंद्रेश कनौजिया को दो विकेट मिले।

डी डिवीजन क्रिकेट लीग : चंदन इलेवन को सौरभ सिंह ने दिलाई जीत

लखनऊ। मैन ऑफद मैच सौरभ सिंह (4 विकेट, नाबाद 18 रन) के कमाल से चंदन इलेवन ने 17वीं बाबू बनारसी दास डी डिवीजन क्रिकेट लीग के मैच में ब्राइटवे कालेज को चार विकेट से हराया।

सौरभ सिंह
सौरभ सिंह

जीपी ग्राउंड मैदान पर  ब्राइटवे कॉलेज पहले बल्लेबाजी करते हुए 32.1 ओवर में 90 रन पर ऑल आउट हो गया। सलामी बल्लेबाज आदित्य कुमार (30) और वैभव पाण्डेय (23) ही दहाई का आंकड़ा पार कर सके। चंदन इलेवन से सौरभ सिंह को चार विकेट मिले। विकास लाम्बा ने तीन विकेट और प्रशांत कुमार यादव ने दो विकेट हासिल किए।

जवाब में चंदन इलेवन  ने 12.3 ओवर में छह विकेट पर 91 रन बनाकर मैच जीत लिया। टीम के सलामी बल्लेबाज ने 30 गेंदों पर 7 चौके व दो छक्के से 47 रन की उम्दा पारी खेली। इसके अलावा  सौरभ सिंह ने नाबाद 18 रन जोड़े।  ब्राइटवे कॉलेज से हर्ष कुमार सिंह ने तीन विकेट हासिल किए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here