मुंज्या का ट्रेलर आउट, डर के साथ-साथ हंसी का जबरदस्त तड़का

0
123
साभार : गूगल

एक्ट्रेस शरवरी वाघ तीन साल के लंबे अंतराल के बाद फिर से बड़े पर्दे पर लौटने जा रही हैं। शरवरी इन दिनों फिल्म मुंज्या को लेकर चर्चाओं में हैं। निर्माताओं ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है।

तीन दिन पहले इसका टीजर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने काफी पसन्द किया था। इसमें हॉरर के साथ कॉमेडी का तड़का है। निर्माता दिनेश विजान इससे पहले स्त्री, भेड़िया, रूही जैसी हॉरर कॉमेडी फिल्में बना चुके हैं।

मुंज्या में शरवरी के साथ अभय वर्मा, मोना सिंह और सत्यराज अहम भूमिका में नजर आएंगे। ट्रेलर में मुंज्या का कहर देखने को मिला है। ट्रेलर में चेटूकवाड़ी जगह की कहानी दिखाई गई है, यह जगह शापित है और जहां पर मुंज्या की अस्थियां गढ़ी हैं, वह भी शापित है।

मुंज्या किसी मुन्नी से शादी करना चाहता था, शादी से पहले ही उसकी मौत हो जाती है। वह अपनी ये आखिरी इच्छा पूरा करना चाहता है। फिल्म में डर के साथ-साथ हंसी का जबरदस्त तड़का देखने को मिलेगा। मुंज्या सनसेट के बाद ही आता है।

निर्माताओं ने ट्रेलर रिलीज करते हुए लिखा, “मुन्नी के लिए मुंज्या जान दे भी सकता है और ले भी सकता है। इस फिल्म का निर्देशन आदित्य सरपोतदार ने किया है।

दिनेश विजान और अमर कौशिक इस फिल्म के निर्माता हैं। योगेश चांदेकर ने इसकी कहानी लिखी है। यह फिल्म 7 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ये भी पढ़े : 7 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी हॉरर-कॉमेडी फिल्म मुंज्या

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here