लखनऊ में 18 से 21 मई तक होगी नेशनल मिक्स मार्शल आर्ट चैंपियनशिप

0
55

लखनऊ। राष्ट्रीय मिक्स मार्शल आर्ट के आयोजन को लेकर सोमवार को एक बैठक आहूत की गई। बैठक में मई में आयोजित होने वाली चैंपियनशिप को लेकर रूपरेखा तैयार की गई। बैठक में उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक (मिक्स मार्शल आर्ट यूपी के अध्यक्ष) उपस्थित रहे।

इस अवसर पर छठी राष्ट्रीय मिक्स मार्शल आर्ट प्रतियोगिता के अधिकारिक लोगों का अनावरण भी किया गया। बैठक में शामिल सभी सदस्यगणों ने ब्रजेश पाठक को ओलंपिक संघ अध्यक्ष बनाए जाने पर शुभकामनाएं भी दी। बैठक की अध्यक्षता उत्तर प्रदेश ओलंपिक संघ के महासचिव डा. आनंदेश्वर पांडेय ने की।

वरिष्ठ भाजपा नेता व मिक्स मार्शल आर्ट यूपी के चेयरमैन मनीष शुक्ला ने बताया कि बैठक में आगामी चैंपियनशिप को लेकर रूपरेखा को अंतिम रूप दिया गया। बताया कि 18 से 21 मई के बीच चैंपियनशिप का आयोजन लखनऊ में किया जाएगा जिसमें पूरे देश से लगभग 650 खिलाड़ी प्रतिभाग करेंगे।

ये भी पढ़ें : अल्टीमेट टेबल टेनिस के चौथे सीजन की शुरुआत 13 जुलाई से 

इस अवसर पर विधान परिषद सदस्य रामचंद्र प्रधान, पवन सिंह चौहान, प्रदीप सिंह, वरिष्ठ भाजपा नेता शंकरी सिंह, योगेश तिवारी वरिष्ठ समाज सेवक मुकेश शुक्ला व मिक्स मार्शल आर्ट यूपी के महासचिव अभिषेक मौर्य एवं संघ के सभी अधिकारी गण मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here