फ़िल्म ‘शिव शास्त्री बालबोआ’ में नीना गुप्ता का बिंदास लुक, देखे पोस्टर 

0
146

फिल्म ‘शिव शास्त्री बालबोआ’ में आंखों में चश्मा लगाए, चेहरे पर शरारत सी मुस्कान भरे, जिंदगी को बिंदास अन्दाज में जीने की नुस्खे देती, बेहतरीन अदाकारा, जी हाँ, फ़िल्म में अनुपम खेर के लुक से नजरें धूमिल हुई नही कि नीना गुप्ता के इस अंदाज ने तहलका मचा दिया,

इस पोस्टर को उनके को- स्टार और फ़िल्म के लीड हीरो अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया.

फ़िल्म ‘शिव शास्त्री बालबोआ’ नीना गुप्ता और अनुपम खेर के इर्द-गिर्द घूमती हैं जो उनके सपनों को पूरा करने की हिम्मत, अन्याय के खिलाफ खड़े होना और विपरीत परिस्थितियों में दृढ़ता के साथ अपने विश्वासों पर टिके रहना और जटिल परिस्थितियों को जीतकर एक चैंपियन बनकर निकालकर आना ,फ़िल्म की कहानी को दर्शाता हैं।

इससे पहले, अनुपम खेर ने गॉगल्स के साथ अपना पोस्टर जारी किया था, जिसमें एक टाइगर की आंखों को दर्शाया गया था, जिस पोस्टर को चैंपियन मैरी कॉम ने लांच किया था।  अब, यह पोस्टर फिर से कहानी कहने के लिए चश्मे का उपयोग कर नेटिज़न्स को पागल बना रहा है।

कल, नीना गुप्ता और अनुपम खेर के पोस्टर में अनुपम खेर के सिक्स पैक एब्स देखकर अभिनेता अक्षय कुमार चौंक गए थे!  उन्होंने अपने ट्वीट में अनुपम खेर से प्यार से कहा…’अब बंद करो!  यह दर्शाता है कि बहुमुखी अनुपम, जो वर्ष के नंबर 1 अभिनेता है, अब अक्षय को बॉडी बिल्डिंग में भी मात दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें : मैरी कॉम ने किया अनुपम खेर की फ़िल्म ‘शिव शास्त्री बालबोआ’ के पोस्टर को लांच

अनुपम खेर, नीना गुप्ता, जुगल हंसराज, नरगिस फाखरी, शारिब हाशमी अभिनीत असामान्य रोमांच के साथ ‘शिव शास्त्री बालबोआ’ आम आदमी की एक प्रेरणादायक फिल्म है। इससे पहले मैरी कॉम ने फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया था।

निर्माता किशोर वरिथ, प्रस्तुतकर्ता तरुण राठी और कार्यकारी निर्माता आशुतोष बाजपेई कहते हैं कि, “शिव शास्त्री बाल्बोआ केवल एक फिल्म नहीं है, यह एक अनुभव है। फिल्म आपको हंसाती है, आपको रुलाती है, और सबसे बढ़कर आपको एक विजेता बनाती है! ये फ़िल्म 10 फरवरी को सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जा रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here