गदर 2 का नया मोशन पोस्टर आउट, सनी देओल के तेवर देखने लायक

0
199
फोटो साभार : गूगल

फैन्स सनी देओल की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘गदर 2’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का नया मोशन पोस्टर रिलीज हुआ है। इसमें सनी देओल और एक्टर उत्कर्ष शर्मा जबरदस्त लुक में दिखाई दे रहे हैं।

सनी देओल के तेवर देखने लायक हैं। मोशन पोस्टर को सनी देओल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए कैप्शन लिखा, ‘अपने देश और परिवार की रक्षा के लिए हर चुनौती का सामना करने के लिए तैयार है तारा सिंह! इस स्वतंत्रता दिवस ‘गदर 2’ आ रही है बड़े पर्दे पर। 11 अगस्त से देखें सिनेमाघरों में’।

https://www.instagram.com/reel/Cu83OmaxbA-/?utm_source=ig_embed&ig_rid=8c190d9a-55ff-4fb7-b8a8-d6b201a3b062

बैकग्राउंड में गोलाबारी की आवाज आ रही है। नया मोशन पोस्टर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में दर्शकों को जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा।

मोशन पोस्टर की शुरुआत में एक संदेश लिखा आता है, ‘एक पिता का प्यार किसी बंधन को नहीं मानता। फोटो में सनी देओल एक्टर उत्कर्ष शर्मा का हाथ पकड़कर भागते दिखाई दे रहे हैं। रेतीले रास्ते में पत्थर भी खूब हैं।

ये भी पढ़े : गदर 2 का ट्रेलर 27 जुलाई को, फिल्म 11 अगस्त को होगी रिलीज

सनी देओल के तीखे तेवर देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फिल्म में भी वह पड़ोसी मुल्क के छक्के छुड़ाते नजर आएंगे। मोशन पोस्टर पर यूजर्स का उत्साह देखने लायक है।

एक यूजर ने लिखा, ‘रोंगटे खड़े हो गए। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘इस बार स्वतंत्रता दिवस का मजा ही अलग होगा। सारे गाने गदर 2 के बजेंगे। एक यूजर ने लिखा, ‘जब मोशन पोस्टर ही इतना खतरनाक है तो फिल्म क्या बवाल होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here