ड्रीम गर्ल 2 का नया पोस्टर आउट, 25 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

0
91
फोटो साभार : सोशल मीडिया

आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का एक छोटा सा प्रोमो वीडियो रिलीज किया गया था, जिसमें आयुष्मान पूजा के किरदार में लोगों का मनोरंजन करते दिख रहे थे।

साथ ही फिल्म का एक पोस्टर भी जारी हुआ था, उसमें भी आयुष्मान का दिलचस्प रूप दिखाया गया था। फिल्म से जुड़ा एक और पोस्टर जारी हुआ है, जिसमें आयुष्मान दो रूपों में नजर आ रहे है। ड्रीम गर्ल 2 का फर्स्ट लुक पोस्टर साझा करते हुए आयुष्मान ने लिखा, ‘यह तो सिर्फ पहली झलक है।

फोटो साभार : सोशल मीडिया

शीशे में दिखने वाली चीजें कहीं खूबसूरत है और यह तो सिर्फ पहली झलक है। जैसे ही आयुष्मान ने फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया वैसे ही इसपर प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई है। आयुष्मान की पत्नी ताहिरा को पोस्टर काफी पसंद आया है, उन्होंने उसपर फायर और दिल वाली इमोजी बनाई है।

एक्ट्रेस अमृता कहनविलकर ने लिखा, ‘अरे कोई सीटी बजाओ। एक फैन ने लिखा, ‘इसके लिए इंतजार नहीं कर सकता। दूसरे ने लिखा, ‘बहुत उत्साहित हूं।

राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक छोटे शहर के लड़के करम (आयुष्मान खुराना) के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो कुछ बड़ा करने की कोशिश कर रहा है।

आखिरकार, उसे परी (अनन्या पांडे) से प्यार हो जाता है, जिसके बाद कहानी में एक बड़ा मोड़ आता है, जहां फिल्म का अंतिम मोड़ शुरू होता है। बता दें कि ड्रीम गर्ल 2 सिनेमाघरों में 25 अगस्त को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here