नाइट गोल्फ कार्निवल : शालीमार ज्वेल्स नाइट राइडर्स की पहली जीत

0
72

लखनऊ। शालीमार ज्वेल्स नाइट राइडर्स ने नाइट गोल्फ कार्निवल पावर्ड बाय लखनऊ गोल्फ लीग में बुधवार रात खेले गए ग्रुप सी के मुकाबले में स्पीड चार्जर्स के खिलाफ महत्वपूर्ण जीत दर्ज करते हुए राउंड रॉबिन दौर में दूसरा स्थान हासिल किया।

बुधवार रात रात के अन्य मैचों में लीजेंड्स ने जीएस एक्सप्रेस को 4-1 से मात देते हुए अपनी फॉर्म जारी रखी। वहीं पीआर हुंडई अपने मुकाबले में 3.5-1.5 से जीत के बावजूद आईपीएल वॉरियर्स के खिलाफ शीर्ष स्थान से चूक गई।

कार्रवाई अब शॉर्ट इवेंट में स्थानांतरित हो गई है जहां टीमें अपने अवकाश के दिनों की भरपाई करने के लिए 48 अंक तक के लिए संघर्ष कर रही होंगी।

शालीमार ज्वेल्स नाइट राइडर्स ने जोरदार शुरुआत की और अक्षय सिंह ने 4 और 3 के बड़े अंतर से एकल जीत दर्ज की। इसके बाद करण पाल सिंह और सुशांत मिश्रा ने फोरबॉल गेम में 1 अप से जीत हासिल की, इसके बाद आरएस नंदा और संतोष कुमार चौरसिया ने फोरबॉल गेम में 2 अप से जीत हासिल कर जीत पक्की कर ली।

लेजेंड्स ने टूर्नामेंट में अपनी शानदार वापसी जारी रखी और लगातार दूसरे मैच में चार अंक हासिल करते हुए तीन गेम जीते और दो गेम आधे में जीते। तीनों गेम 4 होल के अंतर से जीते, जिसमें संजय सिन्हा और गौतम सिंह अहलूवालिया की जोड़ी ने हैट्रिक बनाई।

ये भी पढ़ें : नाइट गोल्फ कार्निवल में एसआर टाइगर्स को शानदार बढ़त

शिखर श्रीवास्तव के साथ अमन टंडन ने अपने खेल में वापसी करने और जीएस एक्सप्रेस के लिए आधा अंक हासिल करने के लिए प्रभावशाली साहस दिखाया।

दिन के शुरुआती मैच में, टूर्नामेंट में तेज शुरुआत करने वाली आईपीएल वॉरियर्स को ब्रेक लगाने के लिए मजबूर होना पड़ा क्योंकि पीआर हुंडई ने अपने पक्ष में परिणाम को प्रभावित करने के लिए अपनी जोड़ियों को बदल दिया।

विजय कुमार सिंह ने 2 और 1 की जीत के साथ जीत का क्रम शुरू किया, जिसके बाद बीडी नकवी और मनीष भंडारी ने 2 अप जीत दर्ज की।

यह अंतिम जोड़ी थी जिसमें कप्तान ध्रुव सेठ और टीम के मालिक हर्षित बजाज शामिल थे जिन्होंने अपनी टीम को बढ़त दिलाने के लिए 1 अप की करीबी जीत हासिल की। आईपीएल वॉरियर्स का एकमात्र पूर्ण अंक संदीप कलसी और हर्ष श्रीवास्तव के माध्यम से आया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here