नाइट गोल्फ कार्निवल : ट्रू फ्रेंड बेसकैंप चैंपियंस शानदार जीत के साथ सेमीफाइनल में

0
228

लखनऊ। ट्रू फ्रेंड बेसकैंप चैंपियंस ने नाइट गोल्फ कार्निवल पावर्ड बाय लखनऊ गोल्फ लीग में उतार-चढ़ाव भरे मुकाबले में ग्रुप ए में शीर्ष पर रहते हुए एसआर टाइगर्स के खिलाफ 3-2 की शानदार जीत के साथ सेमीफाइनल में जगह बनाई।

ट्रू फ्रेंड बेसकैंप चैंपियंस की लीजेंड्स से होगी टक्कर

लखनऊ गोल्फ क्लब में शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में ग्रुप स्टेज के ब्लॉकबस्टर फिनिश में अंतिम होल पर दबंग अमेज़िंग ओरिजिन्स से 2-3 से हार गए, जिसके बाद उन्होंने अपने से अधिक प्रबल दावेदार दबंग डेयरडेविल्स को केवल आधे अंक से पछाड़ दिया।

ट्रू फ्रेंड बेसकैंप चैंपियंस के लिए, साद रिज़वी ने अपने एकल गेम में 4 और 3 की जीत के साथ खाता खोला, जबकि नितिन खन्ना और राजीव श्रीवास्तव ने अपने फोरसम गेम में 4 और 2 से जीत हासिल की।

विक्रम सिंह और खेलने वाली टीम के मालिक लेफ्टिनेंट कर्नल सिद्धार्थ वर्मा की जोड़ी के सौजन्य से उन्होंने चार गेंदों के खेल में भी जीत के साथ इसे पूरी तरह से संतुलित कर दिया। चोट के कारण खिलाड़ियों के गायब होने के बावजूद अमेजिंग ऑरिजिंस ने अंततः अपनी क्षमता के अनुरूप प्रदर्शन किया।

आईपीएल वॉरियर्स बनाम रामस्वरूप टाइगर्ज़ के बीच होगा दूसरा सेमीफाइनल

हालाँकि, सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने का कोई वास्तविक मौका नहीं होने के बावजूद, अपूर्व मिश्रा ने सुजीत कुमार सिंह के साथ खेलते हुए दबंग डेयरडेविल्स को बाहर करने के लिए अंतिम पुट गंवा दिया।

इससे पहले, टीमों ने अंक बांटे थे, जिसमें सुधांशु कुमार दुबे और अंकित खंडेलवाल और डॉ. अजय बाना की जोड़ी ने ऑरिजिंस के लिए जीत हासिल की थी, जबकि प्रेम प्रकाश और अशोक बांबी के साथ जेपीएस सियाल और एसएफए हुसैन ने दबंग के लिए अंक हासिल किए थे।

दिन के अंतिम मैच में, रामस्वरूप टाइगरज़ ने सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने के लिए इसे छोड़ दिया और आवश्यक परिणाम प्राप्त करके पीआर हुंडई को अंतिम होल पर पछाड़ दिया।

उन्होंने अपने अंतिम ग्रुप गेम में एकाना टाइटंस को 4-1 से हराया, जिसमें टीम के मालिक पंकज अग्रवाल और आयुष रस्तोगी की जोड़ी ने अंतिम दो होल जीतकर अपने गेम को 1 से नीचे से 1 से जीत लिया।

ये भी पढ़ें : नाइट गोल्फ कार्निवल : शालीमार ज्वेल्स नाइट राइडर्स की पहली जीत

सभी टीमों के परीक्षण के लिए चार कौशलों के साथ एक लघु कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इसमें स्पीड चार्जर्स 36 अंकों के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर रहे, लेकिन कुछ निराशाजनक मैच परिणामों के बाद लीडरबोर्ड पर चढ़ नहीं सके।

आईपीएल वॉरियर्स ने ग्रुप बी में 35 अंकों के साथ शीर्ष स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत कर ली, जबकि दबंग डेयरडेविल्स 31.5 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर रहे और रामस्वरूप टाइगर्ज़ ने 31 अंकों के साथ अपना मौका बनाया।

एप्रोच शॉट में पीआर हुंडई के विजय कुमार सिंह, बंकर शॉट में पीआर हुंडई के ध्रुव सेठ, चिप शॉट में लीजेंड्स के वहीद सिद्दीकी और मॉन्स्टर पुट में दबंग डेयरडेविल्स के जेपीएस सियाल अव्वल रहे। सेमीफाइनल में ट्रू फ्रेंड बेसकैंप चैंपियंस की लीजेंड्स से और आईपीएल वॉरियर्स की रामस्वरूप टाइगर्ज़ से टक्कर होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here