सहारा एफसी ए की जीत में निरंजन के चार, विजय के तीन गोल

0
83

लखनऊ। निरंजन व विजय ने सहारा एफसी ए की ओर से आक्रामक खेल दिखाया जिसके चलते उनकी टीम ने जिला फुटबॉल लीग-2023 में शनिवार को खेले गए मैच में मैक्स स्पोर्टिंग को 8-1 गोल से हराया। टीम की जीत में निरंजन ने अकेले चार व विजय ने तीन गोल दागे।

चौक स्टेडियम में खेली जा रही लीग में स्पोर्ट्स कॉलेज बी और मिलानी एफसी ने जीत से पूरे अंक हासिल किए।
आज सहारा एफसी ए के ख्रिलाड़ियों ने मैक्स स्पोर्टिंग के खिलाफ पूरे मैच में दबाव बनाए रखा जिसके चलते विरोधी टीम रक्षात्मक खेलने को मजबूर हो गयी और पूरे मैच में सिर्फ एक गोल दाग सकी।

जिला फुटबाल लीग – 2023

सहारा एफसी से मारिया ने पांचवें मिनट में एक गोल दागा। इसके अलावा विजय ने खेल के 11वें, 28वें व 56वें मिनट में प्रतिद्वंद्वी के गोलकीपर में सेंध लगाई। वहीं निरंजन ने 24वें, 25वें, 35वें व 41वें मिनट में विरोधी टीम के डिफेंस को छकाते हुए गोल किए। मैक्स स्पोर्टिंग से अवधेश ने 38वें मिनट में गोल किया।

दिन के पहले मैच में मिलानी एफसी ने इलाइट एफसी को 2-0 गोल से हराया। मिलानी एफसी की ओर से यश ने 18वें मिनट में साथी खिलाड़ी से मिले पास पर गोल दागा। वहीं रितेश ने 49वें मिनट में गोल किया।

ये भी पढ़ें : युवा एफसी की 4-0 से एकतरफा जीत

एक अन्य मैच में स्पोर्ट्स कॉलेज बी ने यूनियन एफसी को 5-1 से मात दी। यूनियन क्लब से सुमित ने पांचवें मिनट में मैच का पहला गोल दागा।

हालांकि स्पोर्ट्स कॉलेज बी ने बेहतर रणनीति से मैच में वापसी कर ली। स्पोर्ट्स कॉलेज बी से शिवम पटेल ने 23वें, सत्यम साहनी ने 29वें, अभिषेक कश्यप ने 38वें, कुलदीप सिंह ने 47वें व आयुष गुप्ता ने 55वें मिनट में गोल किए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here