भारी भरकम दाम में बिके लव एंड वॉर के नॉन थिएटरिकल राइट्स

0
61
फोटो साभार : गूगल

संजय लीला भंसाली फिल्म लव एंड वॉर को खुद प्रोड्यूस करने वाले हैं. उन्होंने फिल्म के लिए स्टूडियो पार्टनर नहीं रखा है. फिल्म में उन्होंने रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विकी कौशल को कास्ट किया है.

फिल्म की शूटिंग अगले महीने शुरू होगी, फिल्म के फ्लोर पर जाने से पहले ही संजय लीला भंसाली ने इसके नॉन थिएटरिकल राइट्स की डील भारी भरकम दाम में कर ली है.

एक मनोरंजन साइट ने सोर्स के हवाले से बताया, “संजय लीला भंसाली ने फिल्म पर खुद ही पैसा लगाने का फैसला किया है. उन्होंने रेड चिलीज़ और वाईआरएफ के मॉडल को फोलो किया है. फिल्म फ्लोर पर नहीं गई है और उन्होंने नेटफ्लिक्स के साथ ओटीटी डील और सारेगामा के साथ म्यूज़िक डील कर ली है.

उन्होंने नेटफ्लिक्स के साथ जो डील की है वो 130 करोड़ रुपये के बेस प्राइज पर हुई है. बॉक्स ऑफिस परफॉरमेंस के हिसाब से ये डील और भी बड़ी की जा सकती है. रिपोर्ट में बताया गया है कि सारेगामा के साथ 35 करोड़ रुपये में म्यूजिक डील हुई है.

एक बड़े नेटवर्क के साथ 50 करोड़ रुपये में सैटेलाइट डील की बात सामने आई है. नॉन थिएटरिकल डील से ही संजय लीला भंसाली ने 215 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. लव एंड वॉर आने वाले वक्त की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक होने वाली है. उन्हें कई फिल्म स्टूडियोज़ ने 350 करोड़ रुपये की डील ऑफर की थी. उन्होंने स्टूडियो के साथ जाने से इनकार कर दिया.

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विकी कौशल ने फिल्म के लिए फीस नहीं ली है. उन्होंने रेवेन्यू शेयर वाली डील की है. रिपोर्ट में बताया गया है कि लव एंड वॉर 200 करोड़ रुपये के बजट में बनेगी. फिल्म में संजय लीला भंसाली ऐसे वॉर सीक्वेंस दिखाने वाले हैं, जैसा शायद किसी इंडियन फिल्म में पहले नहीं देखा गया है.

ये भी पढ़े : अक्टूबर में लव एंड वॉर की शूटिंग का आगाज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here