अब एक्टर को मुंहमांगी फीस नहीं देंगे फिल्म निर्माता करण जौहर

0
137
साभार : गूगल

फिल्ममेकर जोया अख्तर ने करण जौहर को एक्टर्स की फीस में कटौती करने की सलाह दी है। इस पर उन्होंने कहा है कि अब वो किसी भी एक्टर को तब तक मुंहमांगी फीस नहीं देंगे, जब तक वो फिल्म हिट होने की गारंटी न दे।

साभार : गूगल

करण, जोया समेत कई फिल्ममेकर्स ने एक्टर्स की बढ़ी फीस पर चर्चा की। इस दौरान, जोया ने करण से कहा था, करण आपको स्टार्स को बड़ा अमाउंट देना बंद करना होगा। इस पर करण ने कहा, मैं अब इतनी फीस नहीं देता। अब हाथ जोड़ लेता हूं और बाय बाय कह देता हूं। मैं उनसे पूछता हूं कि आपकी आखिरी कुछ फिल्में कौन सी थीं।

आपकी फिल्मों ने कितने रुपए की ओपनिंग की थी। आप किस हक से मुझसे इतनी फीस मांग रहे हैं। मैंने एक छोटी फिल्म प्रोड्यूस की है किल। मैंने उस फिल्म में पैसे लगाए हैं, वो हाई कॉन्सेप्ट फिल्म थी, जिसमें नए चेहरे थे।

जब मैं स्टार्स के पास गया, हर स्टार ने मुझसे उतनी ही फीस मांगी, जितना बजट था। मैंने हर किसी से यही कहा कि मैं आपको इतनी फीस कैसे दे सकता हूं, जब फिल्म का बजट 40 करोड़ है, आप मुझसे 40 करोड़ मांग रहे हैं।

क्या आप गारंटी दे सकते हैं कि फिल्म 120 करोड़ कमाएगी। फाइनली मैंने नए लड़के लिए और वो आउटसाइडर हैं। उन्होंने बातचीत में ये भी बोला है कि बड़े स्टार्स के मना करने के बाद उन्होंने न्यूकमर लक्ष्य लालवानी को फिल्म में कास्ट किया था, जो एक आउटसाइडर हैं। करण ने कहा, मैं इस बात को एड्रेस करना चाहता हूं कि मैंने आउटसाइडर को फिल्म में लिया, मुझे किसी की तारीफ नहीं मिली।

ये भी पढ़े : मोटी फीस मांगने वाले एक्टर्स पर करण जौहर ने साझा किए अपने विचार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here