ठीक-ठाक रहा ओएमजी 2 का ट्रेलर, बहुत सारी चीजें ‘ओएमजी’ की नकल

0
90
फोटो साभार : गूगल

फिल्म ओएमजी 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। सेंसर बोर्ड द्वारा बताया गए संशोधन और सर्टिफिकेट प्राप्त करने में इतनी देरी हुई कि मेकर्स ने बिना किसी इवेंट के ही ट्रेलर रिलीज किया। ओएमजी 2 का ट्रेलर कल जारी होने वाला था। आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई के निधन के चलते रिलीज टल गई।

बहुत सारी चीजें ‘ओएमजी’ की कॉपी लगीं। जैसे पंकज त्रिपाठी का वह संवाद, ‘आपका टाटा के ट्रक से एक्सीडेंट हो गया…चालक की गलती से…आप अपाहिज हो गए महाराज। आप चालक पर केस करेंगे कि आदरणीय श्री टाटा जी पर?’ ऐसा ही संवाद परेश रावल ने ‘ओएमजी’ में बोला था।

उन्होंने बोला था, ‘वकील साहब आपके घर में बिजली रिलायंस की आती है न…तो जब कभी बिजली का प्रॉब्लम होता है तो आप रिलांयस के ऑफिस में ही फोन करेंगे न। सीधे अनिल अंबानी को तो नहीं बुलाएंगे न? ओएमजी 2 का ट्रेलर ठीक-ठाक लगा। कहीं-कहीं रोंगटे खड़े हुए। कहीं पकंज त्रिपाठी के संवादों पर हंसी आई। तो कहीं वाह कहने का मन भी किया।

अक्षय कुमार की एक्टिंग अच्छी लगी। पिछले काफी समय से लोग उनकी एक्टिंग की आलोचना कर रहे थे। लोगों का बोलना था कि वह फिल्म को समय पर खत्म करने के चलते मेहनत नहीं कर रहे है। इस फिल्म में उन्होंने दर्शकों की इस शिकायत को दूर की है।

ट्रेलर से यह साफ झलक रहा है कि उन्होंने इस रोल में जान फूंकने के लिए कड़ी मेहनत की है। अपने लुक के साथ-साथ डांस पर भी काफी काम किया है। सेंसर बोर्ड ने मेकर्स को अक्षय कुमार के किरदार में बदलाव करने को बोला था। उन्होंने कहा था कि अक्षय को भगवान के रूप में नहीं बल्कि भगवान के दूत के रूप में पेश किया जाए।

अक्षय कहीं-कहीं भगवान की ही तरह एक्ट करते दिखे। वह ट्रेलर में पंकज त्रिपाठी से बोलते है, ‘तुम भी रखो विश्वास क्योंकि तुम हो….’। इसके जवाब में पकंज त्रिपाठी कहते है, ‘शिव का दास’। फिर अक्षय उन्हें टोकते और कहते है, ‘नहीं, शिव के पास’। तुम भी रखो विश्वास क्योंकि तुम हो शिव के पास।

ये भी पढ़े : बिना कट्स के फिल्म ओएमजी 2 को ‘ए’ सर्टिफिकेट मिला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here