बिहार : हमारी ‘मिट्टी के धरोहर’ का कल पटना में होगा सम्मान

0
130

पटना। बिहार में प्रतिभाओं की कमी नहीं है। बिहार के ऐसे ही कुछ होनहारों को सम्मानित करेगा ‘आवर मिट्टी फाउंडेशन’। 10 अगस्त को सगुना मोड़ स्थित आर्केड बिजनेस कॉलेज में आयोजित एक समारोह में राज्य की प्रमुख हस्तियों की मौजूदगी में इन कलाकारों को सम्मानित किया जाएगा।

मिट्टी फाउंडेशन के नेशनल को-ऑर्डिनेटर इंद्रमोहन ने बताया कि हमारे मेंबर और ट्रेनर धर्मेंद्र द्वारा गाँधी मैदान पटना में 52 बच्चों को दारोगा भर्ती हेतु फिजिकल ट्रेनिंग दी गई,

जिसमें 48 बच्चों ने फिजिकल क्वालीफाई किया और 11 बच्चो का फाइनल सेलेक्शन हुआ है। इनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए हमारी टीम आवर मिटटी फाउंडेशन द्वारा इन सभी को 10 दिसंबर को राज्य की कई नमी हस्तियों के हाथो सम्मानित कराया जायेगा।

इंद्रमोहन ने बताया कि समारोह में नीतू कुमारी नूतन, बसंत ठाकुर, हिमांशु यादव, हनी प्रिया, गोस्वामी आरध्या गिरी, सोनम यादव को सम्मानित किया जाएगा।

ये भी पढ़ें : बिहार पुलिस पर बढ़ा विश्वास, सबसे ज्यादा फॉलोअर्स वाला सरकारी संस्थान

संस्था के को-ऑर्डिनेटर इंद्रमोहन के अनुसार, समारोह में पूर्व आईपीएस आनंद मिश्रा, पद्मश्री जितेंद्र कुमार सिंह, सत्यजीत कुमार सिंह, गुरु रहमान सर, सोनम मिश्रा, नीतू कुमारी नूतन आदि प्रमुख हस्तियाँ मौजूद रहेंगी।

इस दौरान आवर मिटटी फाउंडेशन के प्रमोद कुमार सुमन, चंदन कुमार, रवि वर्मा, मनोज कुमार आदि के सहयोग से समारोह को सफल बनाने की हरसंभव कोशिश की जा रही है। आप भी इस समारोह में शामिल होना चाहते हैं तो शनिवार को दोपहर 1 से शाम 5 बजे तक शिरकत कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here